Automobile

कौड़ियों के मोल बिक रहा Ola S1 X Electric Scooter, राइडिंग के दौरान बैटरी खुद होगी चार्ज

Ola S1 X Electric Scooter : क्या आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं। और बढ़ी हुई कीमतों के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। ओला इलेक्ट्रिक ने मार्केट में Ola S1 X को उतार दिया है। जो काफी किफायत दर में बाजार में उपलब्ध है। इसकी इंडियन मार्केट में खूब धूम मची हुई है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर अब वेकेशन मोड के साथ बाजार में फुल पैसा वसूल साबित हो रही है। तो देरी बिल्कुल मत करिये। इस पावरफूल इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्दी से अपना बना लें। इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में ओला धूम मचा रही है। और नंबर वन बनी हुई है। कंपनी ने इसे अपडेट फीचर के साथ मार्केट में उतार दिया है।

Read More : Ola Electric Scooter एक बार फिर हुआ सस्ता, 36900 रुपये की कर सकते हैं बचत  Ola S1 X Electric Scooter  

Ola S1 X Electric Scooter : यूजर को इस अपडेट को हासिल करने के लिए सर्विस सेंटर जाने की जरुरत नहीं होगी। इसके लिए अपने ओला स्कूटर को इंटरनेट से जोड़ना होगा। और कई शानदार फीचर्स आपके ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में अपडेट हो जाएंगे।

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई फीचर वेकेशन मोड उस समय काम आती है। जब आप लांग ड्राइव में बाहर घुमने जाते हैं। ऐसे में बैटरी डिस्चार्ज नहीं होती है। इससे बैटरी स्लीप मोड में चली जाती है। इस फीचर से बैटरी राइडिंग के दौरान खुद चार्ज होने लगती है।

Read More : Ola Dhamala : Ola मचाने जा रही धमाल! OLA S1 X+ की खरीदी में होने 30,000 की बचत Ola S1 X Electric Scooter

Ola S1 X Electric Scooter : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शो-रूम प्राइस 74999 रुपये निर्धारित की गई है। अगर आपके पास एकमुश्त राशि नहीं है तो 1410 रुपये की बैंक ईएमआई से भी इसे अपना बना सकते हैं। यह पांच कलर आप्शन के साथ मिल रहा है। वहीं यह ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 95 किलोमीटर का माइलेज दे रही है। इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 85 किलोमीटर का टॉप स्पीड दिया जा रहा है। इसकी वजन 101 किलोग्राम है।

Related Articles

Back to top button