व्यापार

NEW SMARTWATCH LAUNCH : गर्दा उड़ाने आ गया नया स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन की तरह लगा सकेंगे सिम, 12 कलर ऑप्शन में मौजूद

नई दिल्ली। NEW SMARTWATCH LAUNCH : क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और रैपर एमसी स्टेन का हाल ही एक टीवी कमर्शिल सामने आया था। एक स्मार्टवॉच को प्रमोट किया गया जिसमें कई बेहतरीन फीचर दिखाए गए। आज उस स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया गया है। FIREBOLT का नया स्मार्टवॉच DREAM को लॉन्च हो गया है।

इस स्मार्टवॉच में कई हाईटेक फीचर्स दिए गए जो अन्य कंपनियों के स्मार्टवॉच को सीधी टक्कर देने जा रही है। ड्रीम स्मार्टवॉच में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है। एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम (Android OS) और प्ले स्टोर जैसे फीचर मिलेंगे और इसके साथ ही 4G एलटीई और वाई-फाई जैसी टेक्नोलॉजी भी मिलेगी, लॉन्च के दौरान इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 5,999 होगी और बाद में इसकी कीमत में इजाफा हो सकता है।

Read More : मात्र 15,000 में घर ले जाये HERO HF DELUXE, लुक और फीचर्स उड़ा देंगे होश  NEW SMARTWATCH LAUNCH 

इस ड्रीम स्मार्ट वॉच में टोटल 12 कलर ऑफर किए जाएंगे और ये पहली ऐसी स्मार्ट वॉच है जिसे रिस्टफोन का जा रहा है, क्योंकि यह घड़ी के साथ-साथ स्मार्टफोन का भी काम करेगी।

फायर-बोल्ट ड्रीम के मुख्य फीचर्स

इस स्मार्ट वॉच के अंदर आपको एक्सेसिबिलिटी, हेल्थ मॉनिटरिंग, कई तरह की कस्टमाइजेशन मिलेगा कंपैक्ट फॉर्म फैक्टर के अंदर और 2.02 इंच की क्रिस्टल व्यू वाली डिस्प्ले मिलेगी, जिसमें 600 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है।

NEW SMARTWATCH LAUNCH
NEW SMARTWATCH LAUNCH

NEW SMARTWATCH LAUNCH : ऐप्पल वॉच सीरीज़ या गैलेक्सी वॉच सीरीज़ से हटकर ईएसआईएम सपोर्ट से नेटवर्क कनेक्टिविटी प्रदान करता है, फायर-बोल्ट ड्रीम में वास्तव में एक सिम कार्ड के लिए एक स्लॉट है, जो आपको किसी भी नैनो-सिम में डाल सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में व्हाट्सएप पर चैट करना, यूट्यूब वीडियो देखना या इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया फीड पर स्क्रॉल करना भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button