व्यापार

New Lpg Price : सिलेंडरों की कीमतों में हुआ बड़ा बदलाव, दिल्ली से मुंबई तक दिख रहा असर…

New Lpg Price : नई दिल्ली. माह की पहली तारीख को कीमतों में बड़ा बदलाव देखने को मिलता है। मई माह की पहली तारीख को भी आज कीमतों में बदलाव देखने को मिल रहा है। गैस सिलेंडरों की कीमतों में 20 रुपये की कमी की गई है। यह बदलाव पूरे देश में देखने को मिल रहा है। इसका असर दिल्ली से मुंबई तक सीधा पड़ता दिख रहा है।

हाल में सरकार ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रसोई गैस की कीमतों में परिवर्तन किया था। जिसके बाद आज एक बार फिर कामर्शियल गैस सिलेंडर के कीमतों में परिवर्तन किया। माह की पहली तारीख को मार्केटिंग कंपनियां कीमतों में बदलाव करती है। जिसके तहत आज कामर्शियल गैस सिलेंडरों की कीमतों में पूरे 20 रुपये की कमी की गई है।

Read More : ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, Lpg Cylinder की कीमतों में आयी भारी कटौती  New Lpg Price  

New Lpg Price : नई कीमतें आज से लागू कर दी गई है। बदलाव के बाद आज आज से दिल्ली में 19 किलोग्राम वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 1764.50 रुपये से कम होकर अब 1745.50 रुपये हो गई है। मुंबई में 1717.50 रुपये से कम होकर 1698.50 रुपये हो गई है। चेन्नई में 1930 रुपये से कम होकर 1911 रुपये रह गई है। वहीं कोलकाता में 20 रुपये की कमी की गई है। 1879 रुपये बिकने वाली सिलेंडर अब 1859 रुपये रह गई है।

Related Articles

Back to top button