व्यापार

New launching Car : Hyundai Stargazer देश की सड़को में जल्द मचाएगी तबाही, अभी से दीवानी हो रही लड़कियां

New launching Car : क्या आप आने वाले दिनों में अच्छी सस्ती और लग्जरी कार खरीदने का सोच रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। जल्द ही देश की सड़कों में हुंडई अपनी एक और नई अवतार को उतारने जा रही है। जिसकी चर्चा देश में अभी से होनी शुरू हो गई है। इतना ही नहीं दूसरी बड़ी आटोमोबाइल कंपनियों के अभी से होश उड़े हुये हैं।

Hyundai Stargazer 15 फरवरी 2024 से लांच होने जा रही है। इसका लुक मनभावन है। कॉलेज की लड़कियां अभी से दीवानी हो रही हैं। इसके बाजार में आते ही किआ कैरेंस, मारुति सुजुकी XL6, मारुति सुजुकी अर्टिगा, टोयोटा रुमियन, महिंद्रा मराजो से जैसे कारों की टक्कर देने जा रही है।

New launching Car

Hyundai Stargazer की कीमत को लेकर अधिकारिक जानकारी नहीं आया है। हालांकि मीडिया खबरों के अनुसार 9.60 से 17 लाख तक होने का अनुमान लगाया जा रहा है। जून 2022 में इसे इंडोनेशियों की सड़कों में उतारा गया है। वहीं 2023 में भारत में उतारे जाने की खबरें थी। अब एक बार फिर 15 फरवरी को भारत में उतारे जाने की खबरें तेज हो रही हैं।

Read More : New Business : जल्द करें अपना न्यू बिजनेस स्टार्ट, अंधाधुंध कमाई करने का गोल्डन चांस  New launching Car 

New launching Car : इस कार में 6 सीट मिल रहे हैं। आठ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जर मिल रहा है।इस कार में Magnetic Silver Metallic,Creamy White Pearl,Titan Gray Metallic,Dragon Red Pearl,Midnight Black Pearl सहित 5 कलर ऑप्शन मिल रहा है. जो सभी मन भावन है.

Hyundai Stargazer को खरीदन के लिए अगर आपके पास एकमुश्त राशि नहीं है। तो भी घबराने की जरुरत नहीं है। ईएमआई से भी इस कार को अपना बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button