AutomobileTechnology

Hero Splendor Plus 2024 का नया अवतार आया सामने , अब डेसिंग लुक के साथ देगी बेहतरीन माइलेज , देखें कीमत

Hero Splendor Plus 2024: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस है। दुनिया भर में सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय मोटरसाइकिलों में से एक, हीरो स्प्लेंडर प्लस शहरी और ग्रामीण दोनों स्थानों पर बेची जाती है। हीरो स्प्लेंडर प्लस अपनी अविश्वसनीय बिक्री की बदौलत टॉप पर पहुंच गई है। 2024 में, हीरो मोटरसाइकिल ने हीरो स्प्लेंडर प्लस लॉन्च किया, जो एक शानदार डिजाइन और बहुत अट्रैक्टिव लुक वाला एक नया मॉडल है।

Read More: Mahindra Bolero 2024 : बादशाहों का बादशाह Mahindra Bolero बिना EMI के ले जाएं मात्र 5 लाख की कीमत पर, जानिए पूरी डिटेल्स…

Hero Splendor Plus 2024 Design And Features:
अपने पिछले मॉडल की तुलना में, हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 को नई फीचर्स और मामूली कॉस्मेटिक बदलाव के साथ पेश किया गया है। इस अपग्रेड के कारण अब आप फ्रंट हेडलाइट के ऊपर एक एलईडी डीआरएल देख सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें सिंगल टर्न इंडिकेटर, पूरी ब्लैक थीम के साथ डिज़ाइन किया गया है। सुविधाओं में एक एनालॉग स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज मीटर, स्टार्ट-स्टॉप स्विच, साइड स्टैंड कट-ऑफ इंजन और चार्जिंग के लिए यूएसबी कनेक्टर शामिल हैं।

New avatar of Hero Splendor Plus 2024 revealed
New avatar of Hero Splendor Plus 2024 revealed

 

Hero Splendor Plus 2024 Price:
हीरो स्प्लेंडर प्लस के तीन संस्करण भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं; बेस मॉडल की कीमत 73,441 रुपये है, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 74,637 रुपये एक्स-शोरूम है। यह सात अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। इस मोटरबाइक का वजन कुल 112 किलोग्राम है और इसमें 9.8-लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है।

 

Read More: Royal Enfield Hunter 350 2024 स्पोर्टी लुक और शानदार फीचर्स के साथ हुई पेश, सिर्फ इतने रुपए में ले जाएं घर

Hero Splendor Plus 2024 Mileage :
हीरो स्प्लेंडर प्लस शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है। अपने दमदार इंजन की बदौलत यह 60 किमी प्रति लीटर तक का बेहतरीन माइलेज हासिल कर सकती है।

Read More: Tata Nexon Dark edition: मारुती को तगड़ा झटका देने लॉन्च हुई Tata Nexon Dark edition , अब नए अवतार में दिखाएगी अपना जलवा

Hero Splendor Plus 2024 Engine:
Hero Splendor Plus के इंजन के बारे में बताए तो, यह 97.2 सीसी सिंगल-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टर इंजन के साथ आता है जिसे इसके साथ पेश किया गया है। जो 6,000 आरपीएम पर 8.05 एनएम टॉर्क और 8,000 आरपीएम पर 7.91 बीएचपी पावर पैदा करता है। इस इंजन के साथ चार-स्पीड गियरबॉक्स जुड़ा हुआ है।

Hero Splendor Plus 2024 Design And Features
Hero Splendor Plus 2024 Design And Features

Hero Splendor Plus 2024 Brakes
हीरो स्प्लेंडर प्लस की हार्डवेयर, ब्रेकिंग और स्टॉपिंग को मैनेज करने के लिए हीरो स्प्लेंडर प्लस पीछे की तरफ डुअल शॉक एब्जॉर्बर और आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स से लैस है। इसमें ब्रेकिंग कार्यों को पूरा करने के लिए दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक के साथ एक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम है।

Hero Splendor Plus 2024 EMI Plan:
Hero Splendor Plus: हीरो स्पलेंडर प्लस अगर आप लेना चाहते हैं तो आपको 78,566 रुपये के लोन अमाउंट के हिसाब से 36 महीनो के लिए 9.7 की दर पर 2,515 रुपये/माह से EMI शुरू होती है। यह कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है जो आपके शहर के अनुसार बदल सकती है इसलिए पहले आप अपने नजदीकी डीलरशिप से बात कर लें।

Related Articles

Back to top button