मनोरंजन

Nana Patekar का झलका दर्द, हमें पुराना समझकर वेलकम-3 में नहीं दी जगह

मुंबई। वेलकम-3 में नहीं लिये जाने के बाद Nana Patekar का दर्द एक फिर झलक पड़ा है। नाना पाटेकर मेकर्स के फैसले से असंतुष्ट नजर आ रहे हैं। वेलकम सुपरहीट फिल्म साबित हुई थी। जिसमें नाना पाटेकर के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

वेलकम-3 का टीजर जारी लांच हो गया है। जिसमें न तो नाना पाटेकर (उदय शेट्टी) नजर आ रहे हैं। और नहीं अनिल कपूर (मजनू भाई) नजर आ रहे हैं। इस टीजर के सामने आने के बाद ‘वेलकम’ फ्रैंचाइजी के फैंस काफी निराश नाजरा नजर आ रहे हैं।

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने नमकीन के रैपर से बना डाला ड्रेस, ट्रोलर बोले-साफ कर लेना, नहीं तो ऐसी जगह लगेगी  Nana Patekar 

Nana Patekar

Nana Patekarवेलकम-3 में जगह नहीं मिलने से नाना पाटेकर और उनके प्रशंसक नाराज नजर आ रहे हैं। इस बीच सवालों के जवाब देते हुए नाना पाटेकर ने कहा कि अब हम पुराने हो गये हैं। शायद इसलिए नहीं लिये। एक फिल्म में नहीं लेने से इंडस्ट्री के दरवाजे बंद नहीं हो जाते हैं।

Read More : Honey Singh Passes Away : सिद्धू मुसेवाला वाले की तरह हनी सिंह की कर दी हत्या, दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, घटना CCTV में कैद

 

Nana Patekar अब जल्द ही फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में नाना पाटेकर एक साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button