Automobile

Maruti Suzuki: मारुति की इन 6 कारों पर इस महीने बंपर ऑफर, सिर्फ इतने रुपए में मिल रहे ये शानदार गाड़ी

Maruti Suzuki : हर इंसान चाहता है कि उसके पास कार हो ताकि उसकी फैमिली आरामदायक सफर कर सके। भारत में लोग जमकर नई कार खरीद रहे हैं। नई कार खरीदना हर किसी का सपना होता है। लेकिन महंगाई के इस दौर में कारें भी बहुत महंगी हो गई हैं। लेकिन आज हम यहां आपको बजट फ्रेंडली और शानदार फीचर्स से बनी बेहतरीन कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे हाल ही में लांच किया गया है।

Maruti Suzuki: Bumper offers on these 6 Maruti cars this month
Maruti Suzuki: Bumper offers on these 6 Maruti cars this month

Maruti Suzuki की पॉपुलर हैचबैक कारों में से कोई एक कार इस महीने जो लोग खरीदने का मन बना रहे हैं, उनके लिए फरवरी (February 2024) महीना काफी शानदार साबित होने वाला है. क्योंकि Maruti Suzuki Swift, WagonR, Swift, Dezire, S-Presso, Celerio और Alto K10 पर अच्छे-खासे फायदे दे रही है। मारुति की स्विफ्ट , वैगनआर और डिजायर समेत इन 6 कारों पर इसी महीने बंपर फायदे मिलने जा रही है तो जानें इन कारों पर कितनी बचत हो पायेगी।

Maruti Suzuki
Maruti Suzuki

Maruti Suzuki की बजट और सस्ती कार खरीदने वालों की इस महीने बल्ले-बल्ले है। क्योंकि Maruti Suzuki इस महीने, यानी फरवरी 2024 में अपनी टॉप सेलिंग Dezire और Swift के साथ ही WagonR, S-Presso, Alto 10 और Celerio जैसी बजट और सस्ती एंट्री लेवल हैचबैक पर कई तरह के बेनिफिट्स के साथ ग्राहकों को ऑफर कर रही है। अगर आप भी इन दिनों इन 6 में से कोई एक हैचबैक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। तो चलिए मारुति कार फरवरी बेनिफिट्स के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Maruti Suzuki Swift पर 42,000 रुपये तक के फायदे:
Maruti Suzuki की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक स्विफ्ट खरीदने वाले ग्राहकों को इस महीने पेट्रोल वर्जन पर 42 हजार रुपये और CNG वेरिएंट पर 22 हजार रुपये तक का इंसेंटिव मिलेगा। Swift petrol variant 15,000 रुपये तक cashback मिलेंगे, लेकिन CNG वेरिएंट्स पर कैशबैक नहीं है।

Maruti Suzuki Dezire पर 37,000 रुपये तक के फायदे:
ग्राहक इस महीने Maruti Suzuki की सबसे ज्यादा बिकने वाली Desire Sedan पर 37,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। इनमें 7,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये तक का कैश बेनिफिट्स शामिल है।

Maruti Suzuki WagonR पर 61,000 रुपये तक के फायदे:
Maruti Suzuki के सबसे ज्यादा बिकने वाले वाहन WagonR के लिए लाभ में पेट्रोल ऑटोमैटिक मॉडल के लिए 61,000 रुपये और पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट के लिए 56,000 रुपये तक के फायदे मिल जाएंगे। CNG WagonR मॉडल पर अधिकतम 36,000 रुपये का लाभ एक साथ दिया जाएगा।

Read More : Maruti Suzuki: मारुति की इन 6 कारों पर इस महीने बंपर ऑफर, सिर्फ इतने रुपए में मिल रहे ये शानदार गाड़ी

Maruti Suzuki Alto K10 पर 62,000 रुपये तक के फायदे:
Maruti Suzuki अपनी एंट्री-लेवल ऑल्टो हैचबैक के सभी पेट्रोल वेरिएंट्स और CNG वेरिएंट्स के साथ 40 हजार रुपये तक की कीमत पर 62 हजार रुपये तक का इंसेंटिव दे रही है। ये फायदे कॉर्पोरेट बोनस, एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट के रूप में आते हैं। ऑल्टो K10 के पेट्रोल और CNG वर्जन पर क्रमश: 40 हजार रुपये और 18 हजार रुपये तक की कैश डिस्काउंट है।

Maruti Suzuki Celerio पर 61,000 रुपये तक के फायदे
बेस्ट माइलेज वाली कारों में से एक Maruti Suzuki की Celerio के सभी पेट्रोल वेरिएंट पर ग्राहकों को इस महीने 61 हजार रुपये तक और CNG वेरिएंट पर 39 हजार रुपये तक का इंसेंटिव मिलेगा।

Read MOre : Bumper Offer : Maruti Suzuki FRONX को मात्र 1 लाख में घर ले जाये, नहीं मिलेगा ऐसा लूट लो ऑफर Maruti Suzuki  

Maruti Suzuki S-Presso पर 61,000 रुपये तक के फायदे:
ग्राहकों को इस महीने Maruti Suzuki के एक और किफायती वाहन S-Presso के पेट्रोल वेरिएंट्स पर 61 हजार रुपये और CNG मॉडल पर 39 हजार रुपये तक का फायदा मिलेगा। कॉर्पोरेट डिस्काउंट के अलावा, एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट के रूप में लाभ की पेशकश की जाएगी। S-Presso पेट्रोल वेरिएंट पर 40,000 रुपये तक का लाभ और CNG वैरिएंट पर रु. 18,000 उपलब्ध हैं.

Related Articles

Back to top button