व्यापार

गर्दा उड़ाने जा रहा Maruti Ertiga, घर ले जाये 14,848 रुपये में

अगर आप कार खरीदने का सोच रहे हैं। तो आपके लिए सुनहरा अवसर हो सकता है। आज हम आपको 7 सीटर Maruti Ertiga कार के बारे में बताने जा रहे हैं। इस कार में परिवार के सभी सदस्य लांग ड्राइव पर जा सकते हैं। या फिर घूमने जाने के लिए यह बेस्ट साधन हो सकता है। इसका लुका और फीचर भी आपको दीवाना बनाये बगैर नहीं रह सकता है। इस कार की इंटीरियर कॉलेज की लड़िकियों की तरह सेक्सी है।

Read More : चमचमाती Tata Punch को बना लें अपना, मात्र इतने रुपये की देनी होगी EMI Maruti Ertiga 

Maruti Ertiga को एक्सपर्ट बेस्ट माइलेज कार बता रहे हैं। कंपनी का दावा है यह कार प्रति लीटर 26 किलोमीटर की माइलेज देने रही है। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती महंगाई के बीच यह पैसा वसूल आॅफर साबित होने जा रहा है। इसलिए बिना देरी किये मारुति अर्टिगा कार को घर ले आयें।

Maruti Ertiga

Maruti Ertiga कार की कीमत 8.64 लाख रुपये से 13 लाख रुपये तक बताई जा रही है। अगर आपके पास इतनी एकमुश्त रकम नहीं है तो भी आपको घबराने की जरुरत नहीं है। इसे बैंक फाइनेंस से भी खरीदा जा सकता है।

Read More : Ertiga जल्द होने जा रही MPV सेगमेंट में लांच, न्यू-जेन-स्विफ्ट और डिजाइर भी लाइन में…  Maruti Ertiga 

Bank finance से खरीदी करने पर 3 लाख रुपये की डाउन पेंमेंट देनी होगी। जिसके बाद बाकी रकम के लिए 5 सालों की 12 फीसदी ब्याज दर पर लोन मिल जाएगी। इसके लिए आपको 14448 रुपये प्रति माह बैंक को पेय करनी होगी।

Length -4395 mm

Width -1735 mm

Height (Unladen) -1690 mm

Wheelbase -2740 mm

Turning Radius -5.2 m

Seating Capacity -7

 

Engine Type  – K15C SMART HYBRID

Capacity- 1462 cc

Compression Ratio -12 ± 0.3

Sporty Cross Mesh Grille With Bold Chrome Accent

Related Articles

Back to top button