व्यापार

15000 से कम में अपना बना लें 43 इंच का Smart Tv, घर में ही लें थियेटर का मजा…

क्या आप Smart Tv खरीदने का सोच रहे हैं। और बढ़ती कीमतों के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। मात्र 15 हजार रुपये से भी कम में 43 इंच का Smart Tv मिलने जा रहा है। अगर आप इस लार्ज साइज के Smart Tv को अपना बनाने का सोच रहे हैं। तो अंत तक इस आर्टिकल को अवश्य पढ़ें।

इन दिनों एक से बढ़कर एक आनलाईन शॉपिंग बाजार उपलब्ध हैं। जहां किफायती दरों पर प्रोडक्ट लिस्ंिटग किये गये हैं। चिलचिलाती गर्मी और शादी के सीजन होने के चलते इन दिनों एसी, फ्रीज और Smart Tv की डिमांड प्राय: बढ़ गई है। ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रानिक आइटम खरीदने का सोच रहे हैं। तो आनलाईन शॉपिंग साईट Amazon में विजिट करना न भूलें। यहां किफायती दर पर एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट लिस्ट किये गये हैं।

Read More : आ गया सबसे सस्ता Smart Tv खरीदने का मौका, घर को बना लें थियेटर

आज हम 43 इंच के जिस Smart Tv के बारे में बताने जा रहे हैं। वह अमेजन में 15 हजार रुपये से कम में लिस्टिंग किया गया है। इस टीवी को खरीदकर अपने घर में ही थियेटर का मजा ले सकते हैं। यह गोल्डन चांस लोगों को VW के प्रीमियम टीवी पर मिलने जा रहा है।

इस लार्ज साइज के स्मार्ट टीवी में एनड्रायड आपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है। अलग से एप मनचाहा एप इंस्टाल करने की सुविधा मिलने जा रही है। इसके माध्यम से यूजर अपना मनचाहा एप इंस्टाल कर सकेंगे। VW का यह फ्रेमलेस स्मार्ट टीवी लोगों को खूब पसंद आ रही है। VW43F1 की कीमत अमेजन पर 24999 रुपये दी गई है। साथ ही 40 फीसदी छूट के बाद 14999 रुपये रह जाती है।

Read More : Smart TV 43 Inch: क्या आप कम बजट पर लेना चाहते हैं 43 Inch Smart TV, तो यहां देखिए शानदार फीचर और टॉप रेटिंग की टीवी

वहीं बैंक क्रेडिट काड से भुगतान करने पर 10 फीसदी छूट मिल रही है। साथ ही चुनिंदा बैंकों के कार्ड के माध्यम से खरीदी करने पर अलग से डिस्काउंट मिलने जा रहा है। इस 43 इंच के बड़े साइज वाले स्मार्ट टीवी में 60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसमें 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल मिल रहा है। इसमें कनेक्टिविटी के दो एचडीएमआई दो पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और आप्टिकल आउटपुट दिया गया है। वाई फाई, ब्लूटूथ और लेन कनेक्टिविटी दिया गया है।

Related Articles

Back to top button