व्यापार

कौड़ियों के भाव अपना बना लें Bsnl Prepaid Plan, मिल रही 70 दिनों वैलिडिटी के साथ ढेरों फीचर…

Bsnl Prepaid Plan : क्या आप बीएसएनएल यूजर हैं। और सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान ढूढ़ रहे हैं। तो अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है। देश की एकमात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने आपकी मन की बात सून ली है। और सस्ते दर में लंबी वैलीडिटी के साथ रिचार्ज प्लान लांच किया है। इस प्लान के लांच होते ही लोगों की भीड़ बीएसएनएल आउटलेट की ओर पहुंच रही है।

इतना ही नहीं एयरटेल, जियो जैसी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों के होश उड़ गये हैं। उनके चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई दे रही है। इसलिए अब देरी मत करिये। तुरंत बीएसएनएल के इस प्लान को अपना बना लें। और 70 दिनों तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पा लें। बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। जो मार्केट में धूम मचाते रहती है।

Read More : BSNL उड़ा रहा गर्दा, 91 रुपये में दे रहा 90 दिनों की वैलिडिटी, एयरटेल-जियो के उड़े होश…

Bsnl Prepaid Plan : यंू तो बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। उस प्लान की बात ही अलग है। इस प्लान में यूजर को लंबी वैलिडिटी के साथ फ्री कालिंग की सुविधा भी मिलने जा रही है। इस प्लान की कीमत 197 रुपये रखी गई है।

इस धांसू रिचार्ज प्लान में 70 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। साथ ही डेटा की सुविधा भी दी जा रही है। प्राइस के एंगल से अगर इसे देखा जाये। तो यह काफी सस्ता प्लान है। इस प्लान में करीब 84 रुपये महीने का खर्च आता है। 2 रुपये ज्यादा खर्च करने से सारी सुविधाएं आपको प्राप्त हो जाते हैं।

Read More : BSNL ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलने जा रहा फ्री कालिंग के साथ ढ़ेरों फीचर…

Bsnl Prepaid Plan : इस प्लान में डेली 2जीबी डेटा 15 दिनों तक दी जा रही है। 100 एसएमएस भी दिया जा रहा है। अगर आप लंबी वैलिडिटी चाहते हैं। तो यह प्लान आपके लिए बेहतर हो सकता है।

Related Articles

Back to top button