AutomobileTechnology

Mahindra Bolero 2024 : अगर आप खरीदना चाहते हैं कम कीमत पर ज्यादा फीचर्स देने वाली Mahindra Bolero तो आपका ये सपना हुआ पूरा….

Mahindra Bolero 2024 : पूरे मार्केट में एक समय पर फैमली की पहली पसंद होती थी Mahindra की Bolero इसका कारण इसके कम दाम के साथ साइज में बड़ी होना था जो एक फैमली की पहली चॉइस होने के लिए काफी है अगर आप 2024 में अपनी फैमली को घूमाने ले जाना चाहते है और आपकी गाड़ी छोटी पड़ रही तो ये आर्टिकल को आखरी तक पढ़े और जाने इतना बढ़िया रास्ता की मात्र 17,600 रुपए में इस बेहतरीन फॅमिली कार को अपना बना सकते लेकिन उससे पहले

चलिए देखते है Mahindra Bolero के सभी फीचर्स :

Mahindra Bolero 2024
Mahindra Bolero 2024

 

Mahindra Bolero Features :
Mahindra Bolero 2024: Mahindra की Bolero अपने साथ काफी सारे बेसिक फीचर लेके आता है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जिसमें आपको एक बेहद ही शानदार पावर स्टीयरिंग व्हील, खतरा चेतावनी सूचक आदि जैसे कई मॉडर्न फीचर्स मिलते है। इतना ही नहीं अभी और भी देखिये उन सब फीचर्स के अलावा इसमें स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, मैन्युअल AC कंट्रोल, फ्यूल मीटर, सर्विस इंडिकेटर और AUX कनेक्टिविटी जैसे कई बसिक फीचर्स मिलते हैं जो इसे एक बेहद शानदार गाड़ी बना देता है।

Read More: Maruti Baleno : TATA को सबके दिलों से टा – टा करवाने आ रही नई Maruti Baleno, इसके फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान

Mahindra Bolero Engine :
Mahindra Bolero 2024: अगर हम Mahindra की Bolero के इंजन की बात करें तो ये 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन पर संचालित किया जाता है। साथ ही इसमें 1.5 लीटर नैचुरली एक्सपेक्टेड पेट्रोल इंजन पर 75 bhp की पॉवर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। लेकिन इसके साथ कोई भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन जैसी सुविधा नहीं मिलती है।

Mahindra Bolero Safety Features :
Mahindra Bolero 2024: चाहे कोई भी कार- किसी भी कंपनी की मार्केट में आ जाए उस पर सबसे पहला सवाल सेफ्टी को लेकर उठाया जाता है। तो चलिए इसी के साथ ही जाने Mahindra की Bolero के सेफ्टी फीचर्स इसमें सुरक्षा के लिए इसे बेसिक तकनीकी से लेस किया गया है जिसमें 2 एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलता है।

Mahindra Bolero Rivals :
Mahindra Bolero 2024 : इंडियन मार्केट में Mahindra की Bolero का मुक़ाबला मुख्य रूप से किसी से भी नहीं होता है लेकिन इसके प्राइस को लेकर सब कॉन्पैक्ट SUV सेगमेंट में Maruti की Brezza, Nissan की Magnite, Maruti की Fronx, Mahindra की XUV300, Hyundai की Venue, Renault की Kiger, Tata की Nexon से इसका मुकाबला होता है।

Read More: Yamaha RX 100 : KTM और Pulsar को पछाड़ने आ रही है सबके दिलों में राज करने वाली Yamaha की RX 100

Mahindra Bolero 2024 - CarDekho
Mahindra Bolero 2024 – CarDekho

Mahindra Bolero Price :
Mahindra Bolero 2024 : अब जब आप इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को जान चुके है तो इतनी शानदार Mahindra की Bolero को शयद ही आप छोड़ सकते है। Mahindra की Bolero को इंडियन मार्केट में 3 वेरिएंट के साथ पेश किया गया हैतो चलिए जानते है इसकी कीमत। Mahindra की Bolero को इंडियन मार्केट में 9.78लाख ( एक्स शोरूम ) रुपए से शुरू होकर 10.79 लाख रुपए ( एक्स शोरूम )प्राइस है। इतने कम दाम में आने वाली ये एक शानदार 5 सीटर SUV है।

Read More: MG Astor 2024 : मार्केट में सब की पुंगी बजाने आ रही है अपने नए अवतार में MG Astor 2024, देखिए पूरी जानकारी

Mahindra Bolero EMI Plan:
Mahindra Bolero 2024 : अगर आप इस तरीके को अपनाये तो आप केवल 17,600 रुपए के EMI Plan पर Mahindra की Bolero को अपने घर लेजा सकते है। इसके लिए आपको पहले 300000 रुपए का डाउन पेमेंट करना रहेगा उसके बाद 5 साल के लिए 10 % की ब्याज दर पर इसे अपने साथ लेजा सकते है।

Note:- EMI प्लान लेने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें क्यूंकि यह प्लान शहर और डीलरशिप के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं।

अब आप इंतज़ार किसका कर रहे आज ही आपने करीबी Mahindra शोरूम में जाये टेस्ट ड्राइव ले और झट से इस शानदार राइडिंग बाइक को अपना बनाये।

Related Articles

Back to top button