अपराध

Mahadev Gaming App : रणबीर, हिना खान-कपिल शर्मा की बढ़ी मुसीबत, ED ने भेजा नोटिस, दुबई पार्टी में थे शामिल

Mahadev Gaming App मामले में अब बड़ा अपडेट आता दिख रहा है। इसके तार बालीवुड से भी जुड़ रहे हैं। हालांकि महादेव एप मामले में पहले भी बालीवुड सितारों की सेरेमनी में शामिल होने की खबर आती रही है। अब इस मामले में रणबीर कपूर, हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा और हिना खान का नाम सामने आ रहा है।

Mahadev Gaming App मामले में अब इन बालीवुड सितारों को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने समन भेजा है। हालांकि इस मामले में रणबीर का नाम पहले ही सामने आ गया है। और अब इन सितारों के नाम भी शामिल आ रहे हैं। महादेव गेमिंग ऐप मामल में जल्द ईडी इन सितारों से पूछताछ कर सकती है।

Read More : वर्ल्ड कप से पहले Team India की बढ़ी टेंशन, क्या उबर पाएंगे खिलाड़ी Mahadev Gaming App 

Mahadev Gaming App  का मामला पिछले लंबे समय से छत्तीसगढ़ सहित देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह पुलिस और ईडी दोनों के नाक में दम कर रखा है। और अब इस मामले में बालीवुड सितारों के नाम सामने आने सबके रोगटे खड़े हो गये हैं। इन सितारों का संबंध दुबई के आलीशान पार्टी में शामिल होने से जुड़ते जा रहे हैं। इस आलीशान पार्टी में ये सितारे शामिल रहे हैं।

आपको बता दें दुबई के जिस आलीशान पार्टी की बात कही जा रही है। उस में और कई बेनकाब चेहरे रहे हैं। जिनका नाम अभी आना बाकी है। महादेव गेमिंग एप मामले में रणबीर कपूर का नाम सामने आ रहे हैं। वहीं अब रणबीर के मामले में नया अपडेट आ रहा है। एक्टर ने ईडी से दो हफ्ते का समय मांगा था, पर एजेंसी ने अब तक समय नहीं दिया है।

Read More : Asian Games नेपाल की पुरुष क्रिकेट टीम को हराकर सेमी फाइनल में पहुंचा भारत, क्वार्टर फाइनल में 23 रनों से दी शिकस्त   Mahadev Gaming App 

ED के रडार पर इन चार सेलेब्स के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेगा कक्कड़, भारती सिंह, एली अवराम, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पल्कित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक भी हैं.

सौरभ चंद्राकर की शादी संयुक्त अरब अमीरात में हुई थी. जिसमें 200 करोड़ से अधिक खर्च किये गये थे। इस आलीशान शादी का वीडियो भारतीय एजेंसियों के हाथ लगा है. शादी में परफॉर्म करने के लिए जितने भी सेलेब्स बुलाए गए थे, सभी ईडी के रडार पर आ गए हैं. ईडी ने इस संबंध में डिजिटल सबूत जुटाए हैं.

इतना ही नहीं महादेव एप सट्टा का सेरेमनी पार्टी दुबई में आयोजित किया गया था। जिसमें इंडिया से बालीवुड सितारोें सहित कई नामी हस्तियां शामिल रहे हैं। जिसका वीडियो लगातार वायरल होता रहा है। जिन पर भी आगे सिकंजा कसा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button