राष्ट्रीय

Mahabharata के कृष्ण पहुंचे थाने, पत्नी के खिलाफ की शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला…

Mahabharata : धर्म और न्याय का दुनिया को पाठ पढ़ाने वाले भगवान श्रीकृष्ण अब कलयुग में खुद परेशान नजर आ रहे हैं। न्याय की गुहार लगाने स्वयं थाने पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 90 के दशक में आप लोगों ने ब्लैक एंड व्हाइट टीवी महाभारत सीरियल खूब देखा होगा। और उस सीरियल में भगवान श्री कृष्ण आपको अतिप्रिय लगे होंगे। उनके एक-एक शब्द आपके जीवन को धन्य करने वाले रहे होंगे। लेकिन आज वे खुद परेशान हैं। और अपनी पत्नी की शिकायत करने थाने पहुंचे हैं।

दरसल, हम बात कर रहे हैं। महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतिश भारद्वाज का। जिन्होंने अपनी आईएएस पत्नी के खिलाफ थाने जाकर शिकायत लिखाई है। इतना ही नहीं अपनी जुड़वा बेटियों की सुरक्षा भी मांगी है। तो उनके बच्चों को मां से ही खतरा है। जिसके लिए नीतिश खुद जाने पहुंचे।

Mahabharata
Mahabharata

Read More : Good News : महिलाओं के खातें में कभी भी हो सकती है पैसों की बारिश, आलमारी से निकाल लें फटे पुराने पासबुक… Mahabharata 

Mahabharata : नीतिश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी से सहायता मांगी है। कमिश्नर को लिखे पत्र में नीतिश ने अपने आईएएस पत्नी के खिलाफ खुलकर शिकायत की है। उनके पत्नी के बीच कुटुंब न्यायालय मामला लंबित पड़ा है। वहीं पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर ने पत्र मिलना स्वीकार किया है। मामले की जांच महिला एडिशनल एसपी को सौंप दिया है।

Mahabharata : आपको बता दें कि नीतिश भारतद्वार ने शिकायत में 2009 बैच की आईएएस स्मिता भारतद्वाज हुआ था। जिनसे उनकी जुड़वा बेटियां भी है। जिनकी उम्र 11 वर्ष है। उनका मानना है उनकी शादी लगभग टूटने के कगार पर है। और उनकी पत्नी बच्चियों से मिलने तक नहीं देती है। जिस पर उन्होंने भोपाल कमिश्नर से बेटियों की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Related Articles

Back to top button