राष्ट्रीय

Loksabha Election 2024 : पीएम मोदी 8 को गरजेंगे बस्तर में, चुनावी सभा में फूंकेंगे जान

जगदलपुर। Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव का चुनावी जंग तेज हो गया है. एक दूसरे पर नेता हमलावर हो रहे हैं. गहमा-गहमी का दौर बना हुआ है. अब इस बीच खबर आ रही प्रधांनमंत्री नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल को बस्तर प्रवास पर आ रहे हैं. जहां चुनावी सभा को सम्बोधित करने वाले हैं. यहाँ भारी संख्या में कार्यकर्ताओं का पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है.

पीएम मोदी प्रथम चरण के चुनाव के पहले पार्टी बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. आपको बता दें कि पीएम मोदी बस्तर के भानपुरी ब्लॉक के ग्राम आमाबाल में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं.

Read More : Loksabha Election : बीजेपी ने जारी की पांचवी सूची, कंगना रनौत को मंडी से दिया टिकट

पीएम मोदी के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव और केबिनेट मंत्री केदार कश्यप सभा स्थल का जायजा लेने ग्राम आमाबल पहुंचे। इस दौरान नितिन नवीन ने संवाददाताओं को कहा कि आठ अप्रैल का दिन प्रदेश सहित बस्तर के लिए ऐतिहासिक दिन साबित होने वाला है.

Read More : Loksabha Election : भाजपा ने जारी की 72 उम्मीद्वारों की दूसरी सूची, देखें सूची…

Loksabha Election 2024 : बीजेपी को लोकसभा चुनाव में भी उसी प्रकार प्यार और आशीर्वाद देने जा रही है. जिस तरह विधानसभा चुनाव में दी है. उन्होंने कहा कि ‘मोदी की गारंटी’ को देश जान रहा है और बस्तर सहित प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलेगा। इसके साथ ही देश कांग्रेस मुक्त होगा।

Related Articles

Back to top button