व्यापार

Liquor scam : 2200 करोड़ के शराब माफिया अब भी बेल में, बीजेपी के बड़े-बड़े दावे फेल…

Liquor scam : भाजपा की सरकार बने दो महीना से ज्यादा समय बीत गया है। जिन मुद्दों को हाथ में लेकर बीजेपी सत्ता में आयी है। उन्ही मुद्दों को एक-एक कर भूलते जा रही है। चुनाव के दौरान बीजेपी लगातार कोयला घोटाला, शराब घोटाला, गोठान घोटाला, पीएससी भर्ती घोटाला व युवाओं की हित की बातें करके सत्ता की सीढ़ी चढ़ी है।

सत्ता की सीढ़ी चढ़ते ही BJP सारे मुद्दे एक एक कर भुलते जा रही है। आज प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने दो महीना से ज्यादा समय बीत गया है। पिछली सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में अधिकारियों व धनकुबेरों के द्वारा जमकर भ्रष्टाचार का खेल-खेला गया। जिन्हें बीजेपी चुनावी मुद्दा बनाकर सत्ता में काबिज हुई है।

Read More : CG NEWS : अडानी की लूट के लिए हसदेव के जंगलों की बेतरतीब कटाई, …जल्द लगे रोक… नहीं तो होगा उग्र आंदोलन…  Liquor scam 

पिछली सरकार के कार्यकाल का सबसे बड़े घोटालों में कोयला घोटाला, शराब घोटाला और पीएससी भर्ती का मामला छाया रहा। ईडी द्वारा जारी विज्ञप्ति में प्रदेश में 2200 रुपये का शराब घोटाला सामने आया था। इस मामले में ईडी ने अनवर ढेबर को आरोपी बनाते हुये जेल भेजा था। जिन्हें काफी जद्दोजहद के बाद जमानत मिली थी।

Liquor scam : ED  ने इस मामले में कई लोगों को आरोपी बनाया था। जो बेल में राजधानी की सड़कों में खुलेआम घुम रहे हैं। शहर में 100 रुपये की चोरी करने वालों को पुलिस पीछे घुम-घुम कर पकड़ रही है। लेकिन क्या मजाल की 2200 रुपये के शराब घोटाला करने वाले के तरफ एक नजर डाल ले।

Read More : SCAM : 1000 करोड़ के धोखाधड़ी में फंसे गोविंदा, अब होने जा रही पूछताछ  Liquor scam  

वहीं पिछली सरकार में कोयला का बड़ा भ्रष्टाचार उजागर हुआ था। जिस मामले में सूर्यकांत, आईएएस रानू साहू आज भी जेल में हैं। जमानतम के लिए इन अधिकारियों और कारोबारियों ने कहां-कहां चक्कर नहीं काटे हैं। बावजूद आज तक ये जेल की हवा खा रहे हैं। इन मामलों की फाइलें आज धूल खाती जा रही है। इंतजार है लंबे समय बीतने का ताकि ये जेल में चल रहे अधिकारी और कारोबारी बाइज्जत बरी हो सकें।

Related Articles

Back to top button