AutomobileTechnology

LG 1.5 Ton AC : बजट फ्रेंडली LG 1.5 Ton AC जो भीषण गर्मी में आपको कराएगी शिमला का एहसास, फटाफट चेक कीजिए ये ऑफर्स लिस्ट

LG 1.5 Ton AC : जैसे-जैसे गर्मियां पास आ रही है वैसे-वैसे AC की डिमांड मार्केट में बढ़ती ही जा रही है और उसके साथ उनकी कीमत। ऐसे में गर्मी से बचने और अच्छी क्वालिटी का AC लेना वो भी कम दामों में मज़ाक से कम नहीं लगता। लेकिन इसी मज़ाक को हकीकत में बदलने के लिए हम लाये है भारत के सबसे बेस्ट LG के 1.5 Ton AC जो कीमत में भी ऐसे की एक साथ दो लेने का मन कर जाये।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई लिस्ट को पूरा पढ़े

1. LG 1.5 Ton 4 Star AI DUAL Inverter Split AC
LG 1.5 Ton AC: अगर हम LG 1.5 Ton 4 Star AI DUAL Inverter Split AC की बात करे तो एचडी फिल्टर और 6 इन 1 कूलिंग मोड के साथ आने वाले यह 1.5 टन की क्षमता के साथ 52 डिग्री तक की गर्मी को बर्फीली हवाओं के झोके में बदल दे ऐसी खूबी के साथ इसे 3-स्टार की पावर रेटिंग दी गई है। अगर आप 150 वर्ग फुट तक की साइज वाले रूम के लिए AC लेने का सोच रहे है तो LG 1.5 Ton 4 Star AI DUAL Inverter Split AC जो अमेज़न में बजट फ्रेंडली वैल्यू में सबसे बेस्ट ऑप्शन है।
LG Split AC Price: Rs 42,890

Read More : electric scooter: अगर खरीदना चाहते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर तो अभी है सुनहरा मौका, Odysse और iVOOMi कंपनियां दे रही बंपर ऑफर!   LG 1.5 Ton AC  

LG 1.5 Ton AC
LG 1.5 Ton AC

2. LG 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

LG 1.5 Ton AC : इस तालाब सूखा देने वाली गर्मी में अगर किसी को घर बैठे शिमला या मनाली जाना है तो. 4 इन 1 कूलिंग मोड और एचडी फिल्टर जैसे फीचर्स के साथ आने वाला हमारा LG 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC बेहद ही अच्छा ऑप्शन है क्यूंकि ये 1.5 टन की क्षमता रखने वाला AC 52 डिग्री तक की गर्मी को ठंडी हवाओं में बदलने की क्षमता रखता है। जिसे उसकी पावर के लिए 2-स्टार की रेटिंग मिली है। 111 से लेकर 150 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए LG 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC बेहद ही अच्छा ऑप्शन है। आज ही अपने घर में परिवार को शिमला घूमने का सपना करे पूरा इस AC को अमेज़न से अपना बना के।
LG AC Price: Rs 45,980.

3. LG 1.5 Ton 3 Star AI DUAL Inverter Split AC

LG 1.5 Ton AC: एकदम कम दामों में आने वाला ये 6 इन 1 कूलिंग मोड वाला LG का 1.5 Ton 3 Star AI DUAL Inverter Split AC जो बजट फ्रेंडली होने के साथ साथ इतने फीचर्स के साथ भरा हुआ है कि इस दाम में शायद ही कोई और AC होगा। इसके फीचर्स की बात करें तो 1.5 टन की क्षमता वाला AC 52 डिग्री तक की गर्मी को मनाली की याद दिला दे। जिसको 3-स्टार की पावर रेटिंग मिले है। ये 150 वर्ग फुट की साइज वाले रूम के लिए एक बहुत ही सस्ता ऑप्शन है। आज ही इसे अमेज़न से मंगवाए कम से कम दामों में।
LG Split AC Price: Rs 37,990.

LG 1.5 Ton AC
LG 1.5 Ton AC

4. LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC

LG 1.5 Ton AC: देशभर में सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला ये AI कन्वर्टिबल 6-इन-1 कूलिंग मोड वाला LG का 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC जो 150 वर्ग फुट वाले रूम को भी ठंडा रखता है, इसकी खासियत की बात करें तो 1.5 टन की क्षमता के साथ मिली हाईएस्ट 5-स्टार की पावर रेटिंग वाला AC जो 52 डिग्री तक की गर्मी को भी ठंडी हवा के झोके में बदल दे। इतनी सारी खासियत के बाद भी इसका दाम इतना कम है कि यकीन करना मुश्किल हो जाये आज ही इसे अमेज़न से मंगा कर अपना बना ले।
LG AC Price: Rs 43,490.

Read More: Fossil Watch For Men ने अपने अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक के साथ किया मार्किट पर कब्ज़ा, अमेज़न पर चल रही धमाकेदार ऑफर   LG 1.5 Ton AC  

LG 1.5 Ton AC
LG 1.5 Ton AC

5. LG 1.5 Ton 4 Star Inverter Split AC

LG 1.5 Ton AC: अपनी पूरी लाइन अप में सबसे ज्यादा दाम वाला ये LG का 1.5 Ton 4 Star Inverter Split AC जिसके फीचर्स ही इतने ज्यादा है की इनका दाम सबसे ज्यादा होना ही था। इसमें 4 इन 1 कूलिंग मोड दिया गया है जिससे यह 150 वर्ग फुट की साइज वाले रूम को भी बर्फीला बनाये रखता है साथ ही इसकी खासियत की बात करे तो इसमें 1.5 टन की क्षमता है जिसे 4-स्टार की पावर रेटिंग मिली है जिससे यह 52 डिग्री तक की गर्मी को भी सेहने योग्य बना देता है। अपनी AC की ज़रूरत को आज ही पूरा करे इसे अमेज़न से मंगवा कर।
LG Split AC Price: Rs 51,990.

हम आपको ये बता दें कि जितने भी AC लिस्ट में दिए गए है वो सारे LG के 1.5 Ton की AC के ऊपर आधारित है।

Related Articles

Back to top button