Trending

Latest Saree Designs 2024 : आंखों को खुला का खुला रख दे ऐसे न्यू ट्रेंडिंग saree के डिज़ाइन्स

Latest Saree Designs 2024 : जहां भी जाएं वहां अपना ही बोल बाला पाए देखिए ऐसे ट्रेंडिंग sarees जिन पर एक बार नज़रे चले जाये तो हटाना मुश्किल हो जाये।

Latest Saree Designs 2024: अगर आपको भी saree का शोक है या किसी को गिफ्ट करना चाहते है तो आज हम आपके लिए लाये है 2024 के सबसे बेस्ट और ट्रेंडिंग sarees जिनके सामने पूरी मार्केट की साड़ीयां लगेंगी फीकी। अधिक जानकारी लिए नीचे दी गई लिस्ट को पढ़े….

Read More: Fossil Watch For Men ने अपने अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक के साथ किया मार्किट पर कब्ज़ा, अमेज़न पर चल रही धमाकेदार ऑफर  Latest Saree Designs 2024  


1. Womanista Women’s Sequinned Ready to Wear Saree

Latest Saree Designs 2024: हमारी आज की पहली saree है ये पिंक और बेज कलर के कॉम्बिनेशन में आने वाली रेडी टू वियर saree जो बेहद ही खूबसूरत है इसकी साइज की बात करे तो यह 6 यार्ड लम्बी है। इस saree को तीनि ओकेशन यानि वेडिंग और पार्टी ,फेस्टिवल में पहना जा सकता है साथ ही इस saree के साथ मैचिंग ब्लाउज भी आता है जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार स्टीच करवा सकते हैं। सबसे खास बात तो यह है की यह वजन में बहुत ही हल्का है जिसे आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं। आज ही इसे अमेज़न से 73% के ऑफ में मंगवाए और पार्टियों में चार चाँद लगा दे।
Womanista Women’s Saree Price: Rs 2469.

2. TRENDMALLS Women’s Sequence Embroidery work Saree
Latest Saree Designs 2024: अगर आपको जॉर्जेट की साड़ियां पसंद है तो हम लाये है दूसरे नंबर में ये बेहद ही खूबसूरत जॉर्जेट की saree जो एक बेहद ही खूबसूरत एम्ब्रॉयडरी वर्क के साथ आती है। अगर आप इस saree के सिल्वर कलर वर्क के साथ गोल्डन ज्वलेरी पहने फिर तो क्या ही कहना। इसके साथ ही आपको स्काई कलर का मैचिंग ब्लाउज भी मिलेगा जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार स्टीच करवा सकते हैं। अगर आप इसे अभी मंगाते है तो यह saree आपको अमेज़न से 70% के ऑफ में अपना बना सकते है।
TRENDMALLS Saree For Women Price: Rs 1992.

Read More: EASY BUSINESS IDEA: अगर जीरो बजट में आप शुरू करना चाहते हैं ऐसा बिजनेस जिससे मिले आपको लाखों रुपए तो ये आर्टिकल आपके लिए, 5 शानदार बिजनेस आईडिया  Latest Saree Designs 2024  

3. SGF11 Women’s Paithani Silk Kanjivaram Sarees
Latest Saree Designs 2024: ट्रेडिशनल लुक में आग लगा दोगे जैसे ही इस कांजीवरम सिल्क साड़ी को पहनोगे। इस साड़ी को आप ऑफिस पार्टी, फैमिली गेदरिंग, कॉलेज फेयरवेल आदि में पहन सकते है। इस साड़ी का सिल्क मटेरियल इससे इतना हल्का बना देता है की इसे आप कहीं भी कैर्री कर सकते है इसके बेस कलर डार्क पिंक के अलावा इसमें और भी कलर अवेलेबल है। इसके साथ ही आपको मैचिंग कलर के सिल्क ब्लाउज भी मिलेगा जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार स्टीच करवा सकते हैं।अमेज़न में ये साड़ी 81% छूट के साथ मिल रही है तो आप इंतज़ार किसका कर रहे तुरंत आर्डर करे और ट्रेडिशनल में आग लगा दे।
Saree For Women Price: Rs 1799.

4. NPLASH FASHION Womens Silk Saree
Latest Saree Designs 2024: बेहद ही ट्रेंडिंग लैवेंडर कलर में आने वाली ये फॉक्स जॉर्जेट फैब्रिक से बनी खूबसूरत साड़ी जिससे शयद ही कोई अपनी नज़र हटा सके, इसका आखों में आराम देने वाला लैवेंडर कलर इसको पार्टियों की शान बना देता है साथ ही इस साड़ी में छोटा-छोटा शीशा वर्क किया हुआ है जो इसे बहुत स्टाइलिश और आकर्षित बना देता है। अभी अगर आप इसे मंगवाते है तो अमेज़न आपको इस पर 26% छूट दे रहा है।
NPLASH Women’s Silk Saree Price: Rs 1298.

5. AKHILAM Women’s Silk Woven Design Saree
Latest Saree Designs 2024: पार्टी वियर के हिसाब से आज की सबसे खूबसूरत साड़ी में मल्टीकलर प्रिंट से अच्छा कोई और हो सकता है क्या हमारी आज की आखरी साड़ी की डिज़ाइन आपको एक बहुत एलिगेंट लुक देता है साथ ही साथ इस साड़ी के बॉर्डर पर मिनिमल लैस वर्क किया हुआ है। जो इसे पॉइंट ऑफ़ अट्रैक्शन बना देता। अगर आप भी पार्टिओं की शान बना चाहते है तो आज ही अमेज़न में 75% की छूट में इसे अपना बनाये।
AKHILAM Silk Saree For Women Price: Rs 1299.

Related Articles

Back to top button