AutomobileTechnology

Komaki XGT CAT 3.0 : KOMAKI लाई गजब की गाड़ी उठा लेती है 500 किलो वजन , Komaki XGT CAT 3.0 थ्री व्हीलर देती है 180 किमी की रेंज

Komaki XGT CAT 3.0 : अगर इलेक्ट्रिक व्हीकल की सेगमेंट की बात करें तो अब तक कमर्शियल गाड़ियों की काफी कमी रही है क्योंकि इन गाड़ियों की रेंज काफी हद तक कम और लोड कैपेसिटी भी काफी हद तक कम ही थी। लेकिन नई इनोवेशन के साथ KOMAKI ने अपनी Komaki XGT CAT 3.0 इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर को लांच कर दिया है. इस इलेक्ट्रिक व्हिकल को बिज़नेस के लिए ज्यदा उपयोग में लाया जाता है. क्योंकि यह एक कमर्शियल इलेक्ट्रिक स्कूटर है

 

Read More: POCO M6 5G Airtel Exclusive : भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जो मिल रहा 256GB स्टोरेज के सतह मात्र 13,499 रुपए में….

 

 

ज्यदा वजन के लिए बेहतर विल्कप:
Komaki XGT CAT 3.0 : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को विशेष तौर पर दिव्यांगजनों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. क्योंकि यह 3 व्हील्स के साथ आता है. ताकि इसे चलाने में काफी कंफर्टेबल, सेफ और ईजी लगे. Komaki XGT CAT 3.0 का उपयोग खेती के कामो में भी उपयोग किया जा सकता है. साथ ही इसे व्यापारी भी अपने समान ढ़ोने के लिए इसका उपयोग करते हैं.

Komaki XGT CAT 3.0: Amazing car lifts 500 kg weight
Komaki XGT CAT 3.0: Amazing car lifts 500 kg weight

 

Komaki XGT CAT 3.0 : डेलिवेरी करने वाली कम्पनियों के लिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर वरदान साबित हो सकती है। Komaki XGT CAT 3.0 में तीन व्हील्स होने की वजह से इसे ज्यदा सामान होने पर भी इसे बैलेंस करने में ईजी होता है. यही वजह है की इसे शहर के अंदर तक सामान ले जाने और लास्ट मायिल डिलीवरी के लिए काफी पसंद किए जाने वाला है।

Read More: Xiaomi 14 & Xiaomi 14 Ultra: शाओमी ने खेला बड़ा दांव, लॉन्च किया 1 लाख रुपये वाला फोन, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

500 किलो तक वजन उठा सकती है:
Komaki XGT CAT 3.0 बॉडी लोहे की बनी है जिसके कारण यह काफी सस्टेनेबल और स्ट्रांग है. सामना रखने के साथ- साथ इसमें बैठने के लिए भी काफी स्पेस होता है. यह इसे लोड कैपेसिटी की बता करने तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 500 किलो तक का लोड बड़ी आसानी से उठा सकता है। जिसमें छोटे से बड़ा हर तरीके का समाना रखकर ट्रेवल कर सकते हैं. साथ ही अपने बिजनेस, खेती , दूकान के सामना लेन के लिए भी काफी मददगार साबित होता है.

Komaki XGT CAT 3.0 Feature:
Komaki XGT CAT 3.0 : इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki XGT CAT 3.0 कई सरे आधुनिक फीचर्स के साथआते हैं. जो की गाड़ी के सेफ्टी और माइलेज जैसे तमाम इनफॉरमेशन को आपके मोबाइल पर नोटिफाई करता है।इसमें कुछ आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं. जैसे कि मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, रिमोट लॉक पार्किंग एसिस्ट, एंटी सॉफ्ट लॉक और बैटरी पावर रेजिस्टेंस जैसे अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

 

Komaki XGT CAT 3.0 Feature:
Komaki XGT CAT 3.0 Feature:

 

Komaki XGT CAT 3.0 range:
Komaki XGT CAT 3.0 इलेक्ट्रिक बाइक को चार्ज करने के लिए इसमें पोर्टेबल चार्जर दिया गया है. इसमें ब्रेकिंग कार्य करने के लिए ट्रिपल डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. Komaki XGT CAT 3.0 के रेंज की बात करें तो इसमें 120 से 180 किलोमीटर तक रेंज मिल जाती है. लेकिन इस गाड़ी में लोड अगर ज्यादा हो तो उसके हिसाब से रेंज कम या ज्यादा हो सकता है.

Read More: New Maruti Suzuki Vitara Brezza: अपडेटेड फीचर्स के साथ New Vitara Breeza ने मार्केट में मारी एंट्री, देखिए कीमत

Komaki XGT CAT 3.0 Price:
Komaki XGT CAT 3.0के कीमत की बात करने तो इसकी एक्स शोरूम की कीमत 1.06 Lakh की शुरूआती कीमत हो सकती है. यह कीमत आपके शहर और राज्य के अनुसार बदल सकती है.

ओवर आल अगर Komaki XGT CAT 3.0 के बारे में बात करने तो इलेक्ट्रिक Komaki XGT CAT 3.0 का उपयोग व्यपारियों, किसानों, शहरी व्यापारियों , समान डिलीवरी करने के लिए उपयोग में लाया जा सकता है. इस गाडी की रेंज भी काफी बढ़िया है और इसमें 500 किलो का लोड भी ढोया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button