Automobile

Kinetic Green E-Luna launched : ई-लूना ने छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखाया जलवा

रायपुर। Kinetic Green E-Luna launched : भारत में इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी काइनेटिक ग्रीन ने आज रायपुर छत्तीसगढ़ में आयोजित एक भव्य समारोह में बहुप्रतीक्षित ई-लूना को लांच कर दिया है. यह स्टाइलिश, मल्टी-यूटिसिटी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी एवं फीचर्स से लैस है. जो इसे व्यक्तिगत और व्यावसायिक उपयोग दोनों के लिए एक आदर्श वाहन बनाती है।

Read More : Electric Luna : काइनेटिक ग्रीन ई-लूना लांच, 110 किलोमीटर की माइलेज के साथ मचा रही भौकाल Kinetic Green E-Luna launched

ई-लूना X1 वैरिएंट 69,990 (एक्स-शोरूम) की आकर्षक शुरुआती कीमत से शुरू होता है। यह छत्तीसगढ़ में काइनेटिक ग्रीन डीलरशिप पर उपलब्ध है। यह परिवहन के विश्वसनीय और पर्यावरण अनुकूल साधन चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए अच्छा विकल्प है। ई-लूना की डिलीवरी पूरे छत्तीसगढ़ में काइनेटिक ग्रीन डीलरशिप से शुरू हुई है।

Kinetic Green E-Luna launched
Kinetic Green E-Luna launched

Kinetic Green E-Luna launched : काइनेटिक ग्रीन के को-फाउंडर और एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रितेश मंत्री और भारत ईबी काइनेटिक ग्रीन डीलरशिप, रायपुर के मालिक प्रदीप गोयल के साथ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने संयुक्त रूप से ई-लूना का अनावरण किया। जो छत्तीसगढ़ के इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

Read More : Kinetic Luna का फिर चला जादू, पेट्रोल को छुट्टी कर इलेक्ट्रिक में मचाने जा रही धमाल Kinetic Green E-Luna launched

ई-लूना तमाम जरूरतों को पूरा करने वाली खूबियों से लैस है। ये आपके बजट के मुताबिक यात्रा की दूरी को पूरा करने के लिए, 1.7 kWh से 3.0 kWh तक बैटरी विकल्पों की एक सीरीज में आती है। इसकी शक्तिशाली 2.0 kWh बैटरी एक बार चार्ज करने पर 110 किमी की दूरी तय करती है। इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलने जा रही है.

Kinetic Green E-Luna launched
Kinetic Green E-Luna launched

Kinetic Green E-Luna launched : नए अवतार में आने बाली ई-लूना में एक आधुनिक बीएलडीसी मिड-माउंट मोटर और एक कैन-इनेबल्ड कम्युनिकेशन निस्टम दिया गया है। इस सिस्टम में सभी तरह के मौसम के लिए एक आकर्षक डिजिटल मीटर दिया गया है. जो पानी और धूप-प्रूफ से बचाता है. ये रियल टाइम डेटा प्रदर्शित करता है। ई-लूना में बेहतर स्थिरता के लिए कॉम्बी- ब्रेकिंग सिस्टम, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और 16-इच के बड़े पहिये मिल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button