अंतर्राष्ट्रीय

Kidnapping : शख्स ने खुद को बताया किडनैप, फिरौती की रकम से कर रहा है पार्टी

Kidnapping : घूमने फिरने का शौक तो है किसी को होता है लेकिन क्या आपने कभी एक खतरनाक झूठ बोलकर घूमने की कोशिश की है। दरअसल आज हम आपको एक शख्स के बारे में बता रहे हैं जो थाईलैंड मॉरीशस और मलेशिया जैसी जगह पर घूम रहा है और पार्टी भी कर रहा है। इन जगहों पर आने के लिए लोग लाखों रुपए उड़ा देते हैं ऐसा ही इंग्लैंड का यह शख्स है जिसने दोस्तों के साथ थाईलैंड जैसी जगह पर पार्टी का प्लान बनाया है इसके अलावा वह इस जगह पर जाकर बेतहाशा पैसे भी लूट रहा है। अपनी सारी सेविंग्स लूटने के बाद जब पैसे पाने की बात आई तो कोई जरिया नहीं बचा ऐसे में वह घर वालों को बेवकूफ बनाना चाहा कि वह किडनैप हो चुका है।

Read More : old khajana : जैसे ही पुराने घर में घुसी लड़की, हाथ लगा बरसों पुराना खजाना Kidnapping    

किडनैप होने का बनाया बहाना

Kidnapping : आपको बता दे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक इयान नाम के 48 साल के एक अधेड़ शख्स ने अजीबो गरीब काम किया है जिससे जानने के बाद हर कोई हैरान है। वह अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड घूमने गया है और छुट्टियां मना रहा है लेकिन जैसे ही पैसे खत्म हो जाते हैं। वह अपने परिवार से पैसे मांगते जाता है लग्जरियस हॉलीडे पर पैसे खर्च करने के बाद जब परिवार से पैसे मिलने से मना कर दिया जाता है, तो वह अपनी किडनैपिंग का नाटक रच लेता है अपने ही दोस्तों को किडनैपर बनाकर वीडियो बनाकर और अपने परिवार से फिरौती की रकम मांगता है।

Read More : Today Gold Price : धमाल मचाने जा रहा Gold के भाव, 600 रुपये टूटी चांदी   Kidnapping  

पुलिस ने खोली पोल

Kidnapping : आपको बता दे कि शख्स ने किडनैपिंग का काम तो कर लिया उसका यह आइडिया भी काम कर गया परिवार वालों ने किडनैपिंग के नाम पर पैसे भी दे दिए लेकिन घर वालों ने घबरा कर पुलिस में कंप्लेंट दर्ज करवा दी। यह पूरा मामला सिद्ध इंटरपोल तक पहुंच गया और यह और दोस्तों को जिस बात की उम्मीद भी नहीं थी बिल्कुल वैसा ही हुआ। दरअसल अंतरराष्ट्रीय पुलिस उन्हें ढूंढ निकाली जैसे ही पुलिस वालों ने होटल का दरवाजा तोड़ा तो अंदर वह दोस्तों के साथ नशे में पार्टी करता हुआ पाया गया। पुलिस वालों ने पूरे ग्रुप को दर्द पहुंचा और परिवार को यह पूरा मामला बताया इसके बाद फैमिली यह बात सुनकर हैरान हो गई।

Related Articles

Back to top button