व्यापार

Jio Super Duper Rechage Plan : सिर्फ 3 रुपये में पाये ढेरों सुविधाएं, जानें इस जियो प्लान की डिटेल…

Jio Super Duper Rechage Plan : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक प्लान लांच करते रहती है। और अपने यूजर का ध्यान अपनी ओर खिचते रहती है। अगर आप jio यूजर हैं। और एक सस्ता रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं। तो अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है। जियो ने मार्केट में ऐसा अब तक का सबसे सस्ता प्लान लांच कर दिया है। जिसके लांच हो जाने के बाद जियो आउटलेट के बाहर लंबी-लंबी लाईनें लग रही है।

इस प्लान में Jio अपने यूजर को एक दिन का 3 रुपये चार्ज करती है। दरसल, यह 75 रुपये का रिचार्ज प्लान है। कस्टमर के डिमांड को देखते हुये कंपनी ने इसे सस्ते प्लान के रूप में लांच की है।

Read More : Jio recharge : रिचार्ज के झंझट को करें छू मंतर, रोजाना लें अनलिमिटेड कालिंग का मजा  Jio Super Duper Rechage Plan  

75 रुपये के इस रिचार्ज प्लान को वनली जियो फोन यूजर ही यूज कर सकते हैं। इस प्लान में 23 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। इस प्लान में रोजाना 0.1एमबी का डेटा मिल रहा है। साथ ही यूजर को 200 एमबी अलग से मिलने जा रहा है।

Jio Super Duper Rechage Plan : टोटल यूजर को 2.5 जीबी डेटा मिल रहा है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कालिंग और फ्री एसएमएस मिल रही है। इस प्लान का एक दिन का खर्च मात्र रुपये आती है।

अधिकतर यूजर डेटा डिमांड ज्यादा करते हैं। कुछ यूजर तो सिर्फ और सिर्फ डेटा डिमांड करते हैं। खासकर कॉलेज की लड़कियां सोशल मीडिया प्लेटफार्म से हमेशा जुड़ी रहती है। इसलिए इन्हें इंटरनेट की आवश्यकता ज्यादा होती है।

Related Articles

Back to top button