Technology

Jio smart Phone : आ गया सबसे सस्ता और धाकड़ 5G फ़ोन, एक बार में भा रही पापा की परियों को …

Jio smart Phone : Smartphone खरीदने की चाह रखने वालों के लिए अच्छी खबर आ रही है। क्या आप भी अपने फोन को बदलने का सोच रहे हैं। और अच्छी सस्ती फोन नहीं मिल रही है। तो आपके लिए अच्छी खबर है। आपकी टेंशन दूर होने जा रही है। स्टाइलिश, जबरजस्त फीचर के साथ जियो मार्केट में धमाल मचा रही है। जिसकी कीमत बहुत ही कम है। सुनने के बाद आपको विश्वास भी नहीं हो पाएगा। ऐसी छोटे से बजट में आने वाले जियो का यह दमदार 5जी फोन इंडियन मार्केट में धमाल मचा रहा है। इस धाकड़ फोन की चर्चा सब तरफ होने लगी है। देरी बिल्कुल मत करिये।

यह धाकड़, दमदार फोन पापा की परियों को पहली बार में पसंद आ रही है। जिसकी कीमत जियो ने 1649 रुपये रखी है। इतने सस्ते दर पर मोबाइल मिलने की बात आप सोच भी नहीं सकते हैं। जियो का यह 5जी फोन कई कंपनियों का बाजा बजाते दिख रही है। इस फोन की लोकप्रियता की सबसे बड़ी वजह सस्ते दर पर बाजार में उपलब्ध होने को बताया जा रहा है।

Read More : इस Smart TV में ऑफर देख हिल जाएंगे, जो घर बैठे देने जा रहा थियेटर का मजा… Jio smart Phone  

Jio का यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए गोल्डन चांस साबित हो रहा है। जो महंगे दर पर स्मार्टफोन खरीद नहीं पाते हैं। और अपने सपनों को पंख नहीं दे पाते हैं। jio के इस 5जी स्मार्टफोन को घर लाकर डिजीटल वर्ल्ड में सफर कर सकेंगे। जियो हमेशा कस्टमर बेस को मजबूत करने पर ध्यान देते रहती है। और कस्टमर के जररुरत अनुरुप प्रोडक्ट मार्केट में उतारते रहती है।

Jio smart Phone
Jio smart Phone

jio यो के 5जी स्मार्टफोन में कस्टमर को उन्नत तकनीक के साथ 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले मिलने जा रहा है। जो बेहतर अनुभव दे रहा है। इसमें 512 का रैम और 4 जीबी स्टोरेज दिय गया है। इस 5जी फोन में कंपनी अपने कस्टमर की हर जरुरत को समझने का प्रयास करते नजर आ रही है। और उसमें खरा भी उतरते दिख रही है।

Read More : Jio देने जा रही बिलकुल फ्री कालिंग, Airtel का उड़ाने जा रही गर्दा   Jio smart Phone  

ज्यादातर स्मार्टफोन में कस्टमर बेस को ध्यान नहीं दिया जाता है। जियो हमेशा ही अपने कस्टमर को फोकस करके प्रोडक्ट रेडी करती है। जो उसकी सफलता का राज है। इसमें यूजर को जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम, वाईफाई, ब्लूटूथ, हॉटस्पॉट सहित कई लेटेस्ट फीचर मिल रहे हैं। जो आपके बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए पर्याप्त हैं। जियो के इस 5जी फोन में 5एमपी का प्रायमरी कैमरा मिल रहा है। वहीं सेकंडरी 2 एमपी का कैमरा दिया गया है। जियो के इस 5 जी स्मार्ट फोन की कीमत 4500 रुपये है। जिसे कुछ आॅफरों के साथ 1649 रुपये में अपना बना सकते हैं। यह पूर्णरुपे से बजट वाला स्मार्टफोन है। जो आम लोगों से खास लोगों की पसंद बन गई है।

Related Articles

Back to top button