व्यापार

Jio republic day recharge Offer : एक बार फिर कम्पनी देने जा रही सालभर रिचार्ज से छूटकारा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पाये हाई स्पीड डेटा, साथ ही ढेरो उपहार भी …

Jio republic day recharge Offer : देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनी jio अपने ग्राहकों को सालभर के रिचार्ज से छुटकारा देने जा रही है. jio अपने यूजर को हमेशा बेस्ट देने का प्रयास करते रहती है. और एक से बढ़कर एक धांसू प्लान लांच करते रहती है. जिसकी धूम सब तरफ सुनाई देती रहती है. आज हम ऐसे ही एक रिचार्ज प्लान की चर्चा करने जा रहे हैं. इस प्लान को लेने के बाद आपको सालभर रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा। तो देरी बिलकुल मत कारिये। इस धांसू प्लान को अपना बना लो.

Jio republic day recharge Offer : इन दिनों लोग बढ़ती महंगाई से हलकान हो रहे हैं. जिसके चलते अपनी मोबाइल का रिचार्ज नहीं करवा पाते हैं. और अब ऐसे ही लोगों को कम्पनी बार बार के रिचार्ज के झंझट से छुटकारा दिलाने जा रहे हैं. आज हम jio के जिस रिचार्ज प्लान की चर्चा कर रहे हैं. उस प्लान में आपको 146 का कैशबैक भी मिलने जा रहा है. इस प्लान में ग्राहक को 2. 5 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दिया जा रहा है.

Read More : Amazon Sale में कौड़ियों के मोल बिक रहा I Phone 13, Discount की लगी झड़ी Jio republic day recharge Offer    

रिपब्लिक डे पर jio अपने यूजर्स को तोहफा देने जा रहा है. 2,999 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी देने जा रही है. साथ ही 2.5 जीबी का डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलने जा रही है. जियो सीमित समय के लिए रिपब्लिक डे ऑफर देने जा रही है. जो 15 जनवरी से 30 जनवरी तक My Jio ऐप के माध्यम से उपलब्ध रहेगा।

Read More : Jhakaas Offer : शोरूम में कौड़ियों के मोल बिक रही ये लग्जरी कारें, 30 हजार में घर ले जायें Maruti Alto   Jio republic day recharge Offer  

इस प्लान के तहत ग्राहक को प्रतिदिन 100 SMS अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलने जा रही है. साथ ही यूजर्स को Jio apps, jio, JioCinema और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.कम्पनी की यह पहली प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. जिसके तहत यूजर को कैशबैक का लाभ मिलने जा रहा है. इसलिये देरी बिलकुल मत करिये। दूसरे कम्पनी के ग्राहक धड़ाधड़ अपना सिम पोर्ट करा रहे हैं.

 

jio के इस 2,999 रुपये के सालन रिचार्ज प्रीपेड प्लान के कई फायदे हैं. ग्राहक को 125 रुपये के 2 स्विगी कूपन दिये जायेंगे। हलाकि यह 299 रुपये की खरीदारी पर ही लागू होने जा रही है. इस योजना का लाभ वायु उड़ानों पर मिलने जा रहा है. एयर टिकट पर 1,500 रुपये की छूट दिया जा रहा है. वही ग्राहक को Ajio कूपन भी दिया जायेगा। प्रीपेड प्लान के अन्य लाभों में 999 रुपये और उससे अधिक के ऑर्डर पर चुनिंदा उत्पादों पर 30 प्रतिशत की छूट और 5,000 रुपये की न्यूनतम खरीद पर चुनिंदा उत्पादों पर 10 प्रतिशत की छूट भी शामिल है।

priced 2,999 Rs and offers 2.5GB of daily 4G data, unlimited calling and a validity of 365 days.

Related Articles

Back to top button