व्यापार

Jio Recharge Plan : रिचार्ज के झंझट से छुटकारा, आ गया जियो का तोड़ू-फोडू प्लान

Jio Recharge Plan : Jio अपने ग्राहकों को हमेशा बेहतर प्लान देने का प्रयास करते रहती है। इसी कड़ी में जियो ने एक और एक कदम बढ़ा दिया है। इस प्लान को ले लेने के बाद यूजर को रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिल जाएगा। तो देरी बिल्कुल मत करिये। जियो के इस Recharge Plan की खूब डिमांड देखी जा रही है।

इतना ही नहीं इस प्लान के मार्केट में आने के बाद दूसरे टेलीकॉम कंपनी के ग्राहक अपनी सिम पोर्ट करवा कर जियो में स्वीच कर रहे हैं। ऐसे लोगों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। जियो के इस प्लान के आने से भारतीय एयरटेल, आईडिया, बीएसएनएल सबके पसीने छूटने लगे हैं।

Read More : गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब… Jio Recharge Plan 

Jio Recharge Plan : इतना ही नहीं जियो यूजर को इस प्लान को लेने के बाद 336 दिनों तक रिचार्ज के झंझट से छुटकारा मिलने जा रहा है। पूरे 11 महीनों तक चलने वाला यह प्लान लोगों के बीच छाया हुआ है। लोग इस प्लान के क्रेजी हो रहे हैं।

Jio के इस प्लान में यूजर को 540 जीबी का डेटा मिलता है। यानी प्रतिदिन करीब 1.5 जीबी का डेटा मिलने जा रहा है। जो दूसरे अन्य कंपनियों के डेटा प्लान से बेहतर है। इस प्लान में यूजर को डेटा खत्म होने के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड मिल पाएगी। वहीं एलिजेबल यूजर को अनलिमिटेड स्पीड मिलती रहेगी।

इस प्लान को 2545 रुपये खर्च करके लिया जा सकता है। इस प्लान में पूरे 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान बार-बार के रिचार्ज से छुटकारा दिला देता है।

Read More : गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब…

Jio Recharge Plan : user को इस प्लान को लेने के बाद 100 रटर Offer भी मिलने जा रहा है। साथ ही इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी मिलने जा रही है। यूजर जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी हासिल कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button