व्यापार

Jio recharge : रिचार्ज के झंझट को करें छू मंतर, रोजाना लें अनलिमिटेड कालिंग का मजा

नई दिल्ली। Jio recharge : क्या आप हर महीने के रिचार्ज के झंझट से परेशान हो गये हैं। और रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं। तो आज हम आपके लिए ऐसे ही जियो के प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। भारतीय टेलीकॉम कंपनी जियो हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा के लिए जानी जाती है। एक बार फिर जियो ने इस ओर अपने ग्राहकों के लिए एक कदम बढ़ाया है। और ग्राहकों रिचार्ज के झंझट से छुटकारा देने का प्रयास किया है।

इस प्लान के लांच हो जाने के बाद जियो आउटलेट के बाहर लंबी लाइनें लग रही है। अगर आपने अभी तक इस प्लान को नहीं खरीदा है। तो तुरंत इस प्लान को ले लें। कहीं आपको पछताना न पड़ जाये।

Read More : गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब…  Jio recharge 

jio
jio

Jio recharge : आज हम जिस प्रीपेड प्लान की बात करने जा रहे हैं। उसकी कीमत 749 रुपये है। जियो के इस रिचार्ज प्लान में 90 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में मंथली खर्च 233 रुपये आ रहा है। इस प्लान में यूजर को 2 जीबी हाईस्पीड इंटरनेट सेवा मिलने जा रहा है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी मिलने जा रही है। साथ ही रोजाना 100 एसएमस का आप्शन भी मिलने जा रहा है। इसमें jio Tv, Jio Cinema, jio cloud का एक्सेस मिलने जा रहा है.

कंपनी जियो यूजर को 239 रुपये या इससे अधिक के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा देने जा रहा है। वहीं कंपनी 749 रुपये के प्लान में भी यूजर को 5जी बेनिफिट मिलने जा रहा है। हालांकि कंपनी का मानना है 5जी सेवा प्राप्त करने के लिए यूजर के पास 5जी हैंडसेट होना आवश्यक है।

Related Articles

Back to top button