व्यापार

Jio ने लांच किया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान! अनलिमिटेड कालिंग के साथ मिल रही डेटा …

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio अपने यूजर के लिए हमेशा बेहतर करते रहती है। क्या आप एक धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान ढूÞढ रहे हैं। और मिल नहीं रहा है। तो अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है। Jio ने आपकी सून ली है। और सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लांच किया है। इस प्लान को लेने के बाद आपकी सारी परेशानी खत्म हो जाएगी।

Jio के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। बावजूद एक और धांसू रिचार्ज प्लान लांच की है। आज हम जिस रिचार्ज प्लान की बात करने जा रहे हैं। उसकी कीमत कंपनी 234 रुपये रखी है। इस प्लान में यूजर को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। साथ ही अनलिमिटेड कालिंग के साथ डेटा भी मिलने जा रहा है। जिससे आप आसानी से डिजीटल वर्ल्ड में सफर कर सकते हैं।

Read More : Jio लाया Dhamal Offer, 50 दिनों की फ्री वैलिडिटी के साथ ढेरों सुविधाएं…

इस प्लान में यूजर और बेनेफिट्स मिलने जा रहे हैं। इस प्लान में लोकल और STD कॉलिंग व कुल 0.5 जीबी की डेटा सुविधा मिल रहा है। इस प्लान में टोटल 300 रटर एक्सेस मिल रहा है।

jio ने अपने यूजर को इस रिचार्ज प्लान में कुल 28GB डेटा देने जा रही है. वही डेटा लिमिट खत्म होने के बाद 64Kbps का स्पीड मिलने लगेगी। इस प्लान में Jio Cinema और Savan का एक्सेस के साथ JioCinema premium का सब्क्रिप्शन भी दिया जा रहा है. यह प्लान सभी यूजर के लिए नहीं है. कंपनी ने इस प्लान को 10 Jio Bharat Phone यूजर्स के लिए लॉन्च किया है।

Read More : आ गया सबसे सस्ता smart phone, मात्र 1500 रुपये में घर ले जाये jio 5G फ़ोन

जियो भारत फोन यूजर्स के 123 रुपये और 1234 रुपये के प्लान को भी चुन सकते हैं। क्या-क्या मिलता है? 123 रुपये में कंपनी 28 दिनों की वैलिडिटी, जबकि 1234 रुपये में 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। दोनों ही प्लान्स डेली 0.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं।

Related Articles

Back to top button