व्यापार

Jio देने जा रही बिलकुल फ्री कालिंग, Airtel का उड़ाने जा रही गर्दा

देश की जानी मानी टेलीकॉम कंपनी Jio एक बार फिर धमाल मचाने जा रही है। और ग्राहकों को फ्री कालिंग की सुविधा देने जा रही है। जियो ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए जानी जाती है। और अपनी अलग पहचान बनाये हुये है। जियो अपने इस प्लान में ग्राहकों को फ्री में अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा देने जा रही है। इस प्लान के लांच होने के बाद से यूजरों के चेहरे पर खुशी साफ दिखई दे रही है।

यूं तो Jio एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। जो ग्राहकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाते रहती है। लेकिन कंपनी ने अब जो प्लान लांच की है। वह कुछ खास होने जा रहा है। इस प्लान में OTT यूज करने वालों के लिए अच्छा आप्शन दिया गया है।

Read More : एक बार फिर Jio उड़ा रहा गर्दा, रिचार्ज के झंझट से मिलने जा रहा छुटकारा, अनलिमिटिड कॉलिंग कई धांसू फीचर

इस प्लान में यूजर को फ्री कालिंग के साथ OTT की सुविधा भी मिलने जा रही है। कंपनी ने 148,398, 1198, 4498 रुपये का प्लान लांच किया है। इस प्लान में यूजर को कई बेनिफिट देने जा रही है। जो दूसरी बड़ी कंपनियों से बिल्कुल अलग होने जा रही है। साथ ही OTT सब्सक्रिप्शन भी मिलने जा रहा है।

Jio के 1198 रुपये के प्लान में यूजर को 84 जियो की वैलिडिटी मिलने जा रही है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कालिंग, 100 SMS प्रतिदिन मिलने जा रही है। प्रतिदिन इस प्लान में 2जीबी का 5जी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में कस्टमर को 14 ओटीटी प्लेटफार्म यूज करने का मौका दिया है। टोटली डिजीटल वर्ल्ड में इन्जॉय करते रहिये। वी भी बिल्कुल फ्री में …

Read More : BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, Airtel, Jio की हो गई छुट्टी

हालांकि Jio का हर एक प्लान में अपने आप में खास है। जो ग्राहको के बीच अपनी अलग पहचान बनाये हुये है। लेकिन आज हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं। वह बिल्कुल अलग ही है।

 

Related Articles

Back to top button