व्यापार

jio मचाने जा रहा भौकाल!, यूजर को मात्र 100 रुपये में दे रहा 28 दिनों की वैलिडिटी, हाईस्पीड इंटरनेट के साथ ढेरों सुविधाएं

देश की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी Jio हमेशा यूजर के लिए कुछ अलग व बेहतर करने का प्रयास करते रहती है. jio ने अपने यूजर के लिए एक बार फिर धांसू प्लान लांच किया है. जो अभी से धूम मचाने लगी है. अगर आप भी बेहतर’प्लान ढूंढ रहे हैं. तो jio के इस प्लान को लेकर इंजॉय कर सकते हैं. नहीं तो पछताते रह जाएँगे। तो देर बिलकुल मत करिये। धमाल मचाने वाले इस प्लान को तुरंत बुक करा लें. यूजर में इस प्लान की दीवानगी इतनी दिख रही है कि jio Outlet के बाहर लम्बी-लम्बी लइने लग रही है.

jio का यह प्लान अब तक का सबसे सस्ता प्लान के साथ-साथ ढेरों खुबिया अपने अंदर समेटे हुए है. इस प्लान को लेने के बाद आप दूसरा किसी अन्य प्लान को भूल जाएंगे। ऐसे तो अब तक jio के 44 करोड़ यूजर हैं. जो लगातार बढ़ते जा रहा है. jio हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा के लिए जाना जाता है. इतना ही नहीं jio के portfoliyo में ऐसे कइयों प्लान मौजूद हैं. जिसे यूजर यूज़ कर रहे हैं.

Read More : गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब…

jio
jio

इस प्लान के लांच होने बाद अन्य कंपनियों से पोर्ट कराकर jio यूजर बन रहे हैं. ऐसे ढेरो मामले सामने आ रहे हैं. क्या आ प भी सस्ता प्लान ढूंढ रहे हैं. jio ने कई all in one प्लान पेश किया है. जो सस्ते हैं. इस प्लान में jio Tv और Jio Cinema का मुफ्त एक्सेस भी मिल रहा है।

jio all in one Plan

jio ने all in one प्लान के तहत 100 रुपये से भी कम 75 रुपये में प्लान लांच किया है. जिसमें 23 दिन की Validity मिल रही है. किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है.

Read More : Smart TV से भी कम में आप बना लें HERO SPLENDOR PLUS XTEC, खरीदने वालों की लग रही लंबी लाइनें jio 

jio के all in one में दूसरा प्लान 91 रुपये का है. इसमें यूजर्स को शानदार कई शानदार ऑफर मिल रहे हैं. इसके तहत 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही’है. यह jio छोटा और सस्ता प्लान है. इसमें 3 जीबी मिलता है. साथ ही हर दिन 100 SMS और किसी भी नेटवर्क में Free Caling भी मिलता है.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button