व्यापार

Jio ने Airtel की बढाई टेंशन, सस्ते रिचार्ज प्लान बना बुलडोजर

Jio का पहचान सस्ते प्लान लांग वैलिडिटी के लिए बनी हुई है। Jio कस्टमर की इन दिनों मौज है। देश की चर्चित ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लांच कर रही है। अगर आप भी Jio कस्टमर हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। वहीं देश के अन्य टेलीकॉम कंपनियां सिर पकड़ लिये हैं।

नामी टेलीकॉमी कंपनी जियो अपने शुरुआती दिनों से ही देश में धूम मचाते दिख रही है। इसने उन सभी प्रतिद्वंदियों के टेंट में बुलडोजर चला दिया है। जो पहले से टेलीकॉम के क्षेत्र में स्थापित थे।

इन दिनों Jio की पहचान किफायती और सस्ते रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराने वाली कंपनी के रुप में हो चुकी है। Jio अपने यूजर को बेहतर एक्सपीरिऐंस दिलाने हर एक प्लान अपडेट करते दिख रही है।

Read More : गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब…

आज हम जियो के जिस प्लान की चर्चा करने जा रहे हैं। उस रिचार्ज प्लान की की मत 209 रुपये है। इस प्लान में कस्टमर को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। वहीं यूजर को 1जीबी का डेटा भी मिलने जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा भी मिल रही है। मुफ्त जियो एप्स सब्सक्रिप्शन के साथ 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है।

वहीं देश की नामी कंपनी एयरटेल 209 रुपये के प्लान में 21 दिनों की वैलिडिटी देने जा रही है। साथ ही 100 एसएमएस के साथ 1 जीबी डेटा प्लान दे रहा है। यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेट कालिंग के साथ-साथ एडिशनल बेनिफिट के रूप में फ्री हेलो ट्यून और फ्री विंग म्यूजिक मिल रहा है।

Read More : Airtel-jio ग्राहकों के लिये आ रही बुरी खबर. जल्द करने जा रहे ये बड़े बदलाव

जियो अपने यूजर को 209 रुपये के प्लान में Airtel की अपेक्षा 7 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडीटी दे रही है। जिसके चलते यूजर का रूझान जियो की ओर ज्यादा बढ़ता जा रहा है।

Related Articles

Back to top button