व्यापार

Jio Free Recharge : अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रिचार्ज का पूरा पैसा वापस, Daily 2.5 GB डेटा, फूल पैसा वसूल

Jio Free Recharge : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ग्राहकों के लिए फूल पैसा वसूल होने जा रही है। जियो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान लांच करते रहती है। जिसकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। अगर अभी तक आपने जियो में पोर्ट नहीं कराया है। तो तुरंत करा ले। नहीं तो पछताना पड़ सकता है।

आज हम जियो कस्टमर को जिस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। उसकी कीमत 2999 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में आपको 2.5जीबी डेली डेटा मिलने जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा भी ले सकते हैं।

Read More : Jio republic day recharge Offer : एक बार फिर कम्पनी देने जा रही सालभर रिचार्ज से छूटकारा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पाये हाई स्पीड डेटा, साथ ही ढेरो उपहार भी …  Jio Free Recharge 

Jio Free Recharge : कंपनी 2999 रुपये के इस रिचार्ज के साथ रिपबल्कि डे आफर देने जा रही है। इस रिचार्ज के बाद आपको तीन हजार रुपये से अधिक के कूपन मिलेंगे। इस कूपन का इस्तेमला शापिंग, ट्रेवलिंग या खाने-पीने के बिल में किया जा सकता है। रिचार्ज के तुरंत बाद कस्टमर को कूपन माई जियो एप में दिखाई देने लगेंगे। आफर का लाभ केवल 31 जनवरी तक ही उठा सकते हैं।

इस रिचार्ज के साथ आपको इंडिगो से हवाई टिकट बुक करने पर 1500 रुपये की छूट मिलने जा रही है। इतना ही नहीं एक पैसेंजर पर 500 और 2 पैसेंजर पर 1000 रुपये की छूट मिलने जा रही है। कुल 1500 रुपये की छूट निर्धारित की गई है। वहीं स्विगी से खाना खाने पर 125 रुपये का छूट ले सकते हैं। जीतेगे कूपन दोस्तों या परिवारों में यूज किये जा सकते हैं। jio बेनिफिट लेने के लिए अपने नंबर पर जितने चाहे उतने रिचार्ज कर सकते हंै। और कूपन का लाभ ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button