व्यापार

JIO ग्राहकों को रिचार्ज से मिलने जा रहा छुटकारा, Airtel की हो गई बोलती बंद, जानें क्या है खास…

Jio टेलीकॉम के क्षेत्र में एक से बढ़कर इनोवेशन सामने आ रहे हैं। टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने सस्ते दर पर लंबी वैलिडिटी के प्रीपेड प्लान लांच करते रहते हैं। जिसकी चर्चा देशभर में होते रहती है।

एक बार फिर जियो अपने ग्राहकों को रिचार्ज के झंझट से छुटकारा दिलाने जा रही है। जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लेने के बाद आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलने वाली है। जो आपको बार-बार के रिचार्ज से छुटकारा दिलाने के लिए पर्याप्त है। तो देरी बिल्कुल मत करिये।

Read More : Jio लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलने जा रही 90 दिनों की लम्बी वैलिडिटी

Jio के इस प्लान को आनलाईन और आॅफलाईन दोनों ही माध्यमों से अपना बना सकते हैं। अगर आनलाईन अपना बनाना चाहते हैं। तो माय जियो एप पर उपलब्ध है। जहां से 395 रुपये में खरीद सकते हैं। और 84 दिनों तक इन्जॉय कर सकते हैं।

Jio

Jiojio के इस खास प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर को 84 दिनों की वैलिडीटि मिल रही है। साथ ही टोटल 6जीबी का हाई स्पीड डेटा मिलने जा रहा है। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलने जा रही है। साथ ही 1000 एसएमएस की सुविधा भी मिल रही है।

Read More : Jio लाया सुपर-डुपर हीट प्लान, अब तक का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 15 रुपये के खर्च में पाये 1 GB डेटा

Jio के इस प्लान को खरीदने लोगों में होड मची हुई है। साथ ही दूसरी कंपनियों से लोग लगातार पोर्ट करवाकर जियो को अपना रहे हैं। जिसके चलते जियो आउटलेट के बाहर लंबी-लंबी लाइनें लग रही है। इस प्लान के लांच होते ही देश की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों के होश उड़ गये हैं। जिसमें एयरटेल, बीएसएनएल, वीडियोकान शामिल हैं।

Jio अपने यूजर के लिए ओटीटी प्लेटफार्म को फ्री करने जा रहा है। जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्यूरिटी और जियो क्लाउड की सुविधा मुफ्त दे रही है। जानकारी की मानें तो दूसरे अन्य टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड प्लान के लिस्ट में ऐसी कोई प्लान नहीं है। जो आपके बजट के साथ-साथ लंबी वैलिडिटी भी उपलब्ध कराये।

Related Articles

Back to top button