व्यापार

Jio लाया यूजर के लिये यूनिक प्लान! अब बात करते-करते ले सकेंगे खाने का स्वाद

Jio अपने यूजर के लिए एक से बढ़कर एक धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है। एक बार फिर Jio ने अपने यूजर को खुशखबरी दे दी है। ये खुशखबरी ऐसी-वैसी नहीं है। Jio रिचार्ज के साथ स्वादिष्ट व्यंजन खाने मौके का मिलने जा रहा है। तो आप भी देरी बिल्कुल मत करिये। जियो रिचार्ज के साथ अब करोड़ों यूजर स्वादिष्ट खाने का स्वाद लेने जा रहे हैं।

Read More : गर्दा उड़ा रहा Jio का ये Plan!, कालिंग के साथ मिलने जा रहा ये सब…

देश में जियो के 44 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। जो इस समय इस प्लान का लाभ ले रहे हैं। वहीं Airtel और BSNL ग्राहकों में भी भगदड़ मची हुई है। एक-एक कर पोर्ट करवाकर Jio में स्वीच कर रहे हैं।

Jio
Jio

जियो के इस स्वादिष्ट प्रीपेड प्लान को 866 रुपये में ले सकते हैं। इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है। साथ डेली 2जीबी का 5जी डेटा मिलने जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद जियो यूजर 64केबीपीएस स्पीड का लाभ ले सकेेंगे। इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग के साथ 100 एसएमएस की सुविधा मिलने जा रही है।

जियो के इस प्रीपेड प्लान में यूजर साथ ही ढेरों बेनीफिट मिलने जा रही है। जिसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड की सब्सक्रिप्शन शामिल है। साथ ही आपको स्वीगी का भी लाभ मिलने जा रहा है। ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में आप सुने भी नहीं होंगे। यह फूल पैसा वसूल के साथ स्वादिष्ट व्यंजन का लुत्फ लेने का मौका है।

Read More : Jio ने Airtel की बढाई टेंशन, सस्ते रिचार्ज प्लान बना बुलडोजर

जियो के स्वादिष्ट प्लान के लांच होने के बाद जियो आउटलेट के बाहर लंबी लाइनें लग रही है। वहीं लोग धड़ाधड़ पोर्ट भी करवा रहे हैं। अगर आपने अभी तक जियो का प्लान नहीं लिया है। तो देरी मत करिये। कहीं पछताना न पड़ जाये।

Related Articles

Back to top button