व्यापार

Jio लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलने जा रही 90 दिनों की लम्बी वैलिडिटी

स्मार्ट फोन यूजर के लिए अच्छी खबर आ रही है। अगर आप अभी तक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान ढूढ रहे हैं। तो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने आपकी बात सुन ली है। और आपकी मुरादे पूरी करने जा रही है। अब आपको दर-दर भटकना नहीं पड़ेगा।

Jio ने अपने यूजर के लिए अब तक की लंबी वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान लांच किया है। जिसके भारतीय बाजार मेें आते ही धूम मची हई है। अगर आप लोगों ने इस प्लान को अभी तक अपना नहीं बनाया है। तो तुरंत अपना बना लें। नहीं तो आप पछताते रह जाएंगे।

Read More : Jio लाया यूजर के लिये यूनिक प्लान! अब बात करते-करते ले सकेंगे खाने का स्वाद

Jio के इस लंबी वैलिडिटी वाले प्लान के लांच होते ही। लोगों की भीड़ जियो आउटलेट के बार लगनी शुरू हो गई है। इतना ही नहीं दूसरी कंपनियों के यूजर धड़ाधड़ पोर्ट भी करवा रहे हैं। इस प्लान में जियो यूजर को प्रतिदिन 2जीबी का डेटा मिलने जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी पीरियड पूरे 90 दिनों की है। इसे अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान भी बताया जा रहा है।

Read More : Jio लाया सुपर-डुपर हीट प्लान, अब तक का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 15 रुपये के खर्च में पाये 1 GB डेटा

यूं तो Jio के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान हैं। जो हमेशा धूम मचाते रहे हैं। आज हम जिस रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। इसकी कीमत 749 रुपये है। इस प्लान में यूजर को 233 रुपये मंथली खर्च आती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कालिंग के साथ एसएमएस सुविधा भी दिया जा रहा है।

Read More : Jio ने Airtel की बढाई टेंशन, सस्ते रिचार्ज प्लान बना बुलडोजर

इस प्लान में यूजर को लोकल के साथ एसटीडी कालिंग भी मिलने जा रही है। प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलने जा रही है। साथ ही टोटल 180 जीबी डेटा मिल रहा है। इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलने जा रहा है। जियो का एक खास प्लान भी है। जो 84 दिनों की वैलिडीटी के साथ आ रही है। इसकी कीमत 395 रुपये बताई जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button