व्यापार

Jio लाया Dhamal Offer, 50 दिनों की फ्री वैलिडिटी के साथ ढेरों सुविधाएं…

Dhamal Offer : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर के लिए हमेशा कुछ अलग करते रहती है। इसी इनोवेटिव करने की चाह Jio को दूसरी अन्य कंपनियों से अलग करती है। सस्ते प्रीपेड और पोस्ट प्लान के लिए आज जियो का नाम सुमार हो चुका है। जिसके चलते इसके यूजर बेस काफी स्ट्रांग होता जा रहा है। लगातार लोग एयरटेल, बीएसएनएल जैसी कंपिनयों को छोड़ कर जियो में पोर्ट करवा रहे हैं। जिसके चलते जियो आउटलेट के बाहर लंबी लंबी लाइने लग रही है।

Jio ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। जिसके चलते दूसरी अन्य कंपनियों के होश उड़ गये हैं। Jio अपने यूजर के लिए 50 दिनों की फ्री वैलिडिटी लाने जा रही है। इस प्लान को कस्टमर हाथों हाथ ले रहे हैं। यह प्लान उन यूजर के लिए होने जा रहा है। जो आईपीएल देखते हैं। आकाश अंबानी की जियो 50 दिन के लिए फ्री ब्रॉडबैंक सर्विस प्लान दे रही है।

Read More : Ola Dhamala : Ola मचाने जा रही धमाल! OLA S1 X+ की खरीदी में होने 30,000 की बचत  Dhamal Offer   

Dhamal Offer : इस प्लान को लेने के बाद आपको आईपीएल देखने के लिए इंटरनेट का टेंशन खत्म होने जा रहा है। जियो अपने यूजर को 50 दिनों की वैलिडिटी के साथ फ्री इंटरनेट सर्विस देने जा रही है। इसके पहले भी जियो ने अपने यूजर को फ्री डाटा, फ्री कालिंग और फ्री वैलिडिटी दे चुकी है।

इसके तहत कंपनी अपने जियो फाइबर यूजर को जियो टू 5जी मोबाइल कनेक्शन अनलिमिटेड देने जा रही है। हालांकि इस प्लान का लाभ लेने के लिए यूजर को प्रीपेड से पोस्टपेड में कन्वर्ट करने पर ही मिल पाएगा। इसी के साथ 50 दिनों की फ्री वाउचर के प्लान इंस्टाल किया जा रहा है।

Read More : Ola Dhamala : धोती की कीमत में घर ले जाये OLA S1 X+, 30,000 रुपये की करें annually बचत  Dhamal Offer  

Dhamal Offer : इस प्लान का वैलिडिटी 30 अप्रैल 2024 तक है। तो मौका हाथ से जानें न दें। खासकर इस प्लान को आईपीएल को दृष्टिकोण में रखते हुये तैयार किया गया है। यह आॅफर नॉन ट्रांसफरेबल प्लान है। जियो के 50 दिन का फ्री आॅफर देखने के लिए मिलने वाला है वही यह बिलिंग साइकिल के अनुसार एडजस्टेबल है।

Related Articles

Back to top button