व्यापार

jio लाया 90 दिनों का लंबा रिचार्ज प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ कई धांसू फीचर

Jio : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी jio हमेशा यूजर को बेहतर सेवा देने का प्रयास करते रहती है. और हमेशा जबरजस्त धांसू रिचार्ज प्लान लांच करते रहती है. अगर आप भी jio यूजर हैं तो आपके लिये गुड न्यूज़ आ रही है. jio के इस रिचार्ज प्लान को अपना बनाकर डिजिटल वर्ल्ड में लम्बा सफर कर सकते हैं. आपको डेटा की बिलकुल कमी नहीं होने वाली है. तो देरी मत करिये इस प्लान को अपना बना लीजिये।

Read More : Jio smart Phone : आ गया सबसे सस्ता और धाकड़ 5G फ़ोन, एक बार में भा रही पापा की परियों को …

jio के इस प्लान से यूजर इतना ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं कि धड़ाधड़ दूसरे कंपनियों से पोर्ट करा रहे हैं. jio आउटलेट के बाहर लम्बी लम्बी लाइनें देखने को मिल रही है. आपने अभी तक अगर पोर्ट नहीं कराया है. तो तुरंत पोर्ट करवाकर jio के इस लम्बे रिचार्ज प्लान को अपना बना लें. इस प्लान में यूजर को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलने जा रही है.

jio
jio

Read More : BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, Airtel, Jio की हो गई छुट्टी

jio के इस प्लान को लॉन्ग टर्म प्लान बताया जा रहा है. साथ ही यह अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान भी है. इस प्लान की कीमत 749 रुपये रखी गई है. इस प्लान को मोस्ट लव प्लान की लिस्ट में रखा गया है. इस प्लान को अपना बनाने के बाद किसी भी नेटवर्क में फ्री कालिंग किया जा सकता है.

jio के इस प्लान डेली 2 GB का डेटा दिया जा रहा है. जो टोटल 180GB होता है. इस प्लान को अपना बनाने के बाद डेटा की कमी ही नहीं होने वाली है. इतना ही इसमें यूजर को 100 SMS भी मिल रहा है. इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलने जा रहा है.

Jio
Jio

Read More : Jio लाया यूजर के लिये यूनिक प्लान! अब बात करते-करते ले सकेंगे खाने का स्वाद

ऐसे तो jio के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान मौजूद है। जो धमाल मचा रहा है. लेकिन 749 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान की बात ही कुछ अलग है. jio ने आज सबका लाइफ आसान बना दिया है.

Related Articles

Back to top button