मनोरंजन

JAWAN ने तोड़े सारे रिकार्ड, कमाई में 1000 का आंकड़ा पार

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की JAWAN इन दिनों धूम मचा रही है. मूवी ने दुनियाभर में कमाई के मामले में 1000 रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. हाल में रिलीज कई मूवी रिलीज़ हुई है. जिसके छक्के छूट गए हैं. ग़दर-2, पठान, ड्रीम गर्ल व OMG सहित तमाम फिल्मे हाल में रिलीज हुए हैं. जिनमे 1000 करोड़ कमाई करने का आकड़ा सिर्फ जवान मूवी ही कर पाई है. हालांकि इस बीच ग़दर-2 भी अच्छी चली है. लेकिन जवान मूवी के आगे सब फेल साबित हो रहे हैं.

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने नमकीन के रैपर से बना डाला ड्रेस, ट्रोलर बोले-साफ कर लेना, नहीं तो ऐसी जगह लगेगी

आपको बता दें कि हाल shahrukh khan की जवान मूवी रिलीज़ हुई है. “जवान” एक ड्रामा थ्रिलर है जिसमें शाहरुख़ ख़ान एक जवान आदमी की भूमिका में हैं जो अपनी जवानी के साथ-साथ एक सरकारी जॉब भी कर रहे हैं। फ़िल्म में उनके साथ अमृता राव, महिमा चौधरी और दीबी कीर्ती जैसे अन्य कलाकार भी हैं।

“जवान” के कहानी और संवादों की प्रशंसा की गई थी, और फ़िल्म के गाने भी लोकप्रिय थे। यह फ़िल्म एक सामाजिक संदेश के साथ आधारित थी और युवा पीढ़ियों के माध्यम से अपने सपनों की पुर्ति करने की प्रेरणा देती थी।

Read More : Big blow to Pakistani team before ODI World Cup, doubts over bowler Naseem playing World Cup

कृपया ध्यान दें कि फ़िल्मों का अधिकांश समय-समय पर रिलीज़ होते रहते हैं और मेरी जानकारी कट गई है सितंबर 2021 को, इसलिए फ़िल्म के बारे में कोई नई जानकारी के लिए ताजा स्रोतों की जाँच करें।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button