AutomobileTechnology

Jawa 42 Bobber Price : Bullet को कड़ी टक्कर देने आई Jawa की ये धांसू बाइक, कम कीमत और पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में मचा रही धूम

Jawa 42 Bobber: फेमस जावा 42 बॉबर मोटरसाइकिल अब भारत में पेश की गई है, जिसमें एक पावरफुल इंजन, कम कीमत और एडवांस फीचर्स हैं। इसका 334 सीसी का इंजन दमदार है और यह 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज देता है। यह रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का सीधा प्रतिस्पर्धी है, जो भारतीय बाजार में उपलब्ध है और हाल ही में इसे अपडेट कर लॉन्च किया गया है।

 

 

Jawa 42 Bobber Price
Jawa 42 Bobber Price

 

Jawa 42 Bobber Price And Mileage
Jawa 42 Bobber Price भारतीय बाजार में चार अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध है; बेस वेरिएंट की कीमत 2,46,611 रुपये है, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 2,60,739 रुपये (ऑन रोड दिल्ली) है। यह मोटरसाइकिल बहुत अच्छा माइलेज दिखाती है; कंपनी दावा करती है कि यह 30 किमी प्रति लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Read More: Royal Enfield Hunter 350: OMG ! भारत में सबसे स्टाइलिश रोडस्टर Hunter 350 अब सिर्फ 5000 रुपए में, मार्केट में मची लूट

 

 

 

 

 

 

Jawa 42 Bobber Features
Jawa 42 Bobber की Features में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पेश किया जाता है। जिसके साथ ट्रिप मीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशन, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ईंधन गेज, समय देखने के लिए घड़ी और स्टैंड अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स से लैस किया गया है।

Jawa 42 Bobber Design
इसके डिजाइन की बात करें तो Jawa 42 Bobber में एक विस्तृत हैंडलबार, गोल एलईडी हेडलाइट, एक अश्रु-आकार का ईंधन टैंक, एक स्कूप्ड सिंगल सीट राउंड, एलईडी हेडलाइट्स, बार-एंड मिरर,और स्लैश-कट एग्जॉस्ट जैसे फीचर्स हैं। इसलिए इसका आकर्षण काफी बढ़ गया है।

Jawa 42 Bobber Price

Jawa 42 Bobber Price

 

 

Jawa 42 Bobber Engine
Jawa 42 Bobber के इंजन की बात करें तो यह सिंगल-सिलेंडर, 334 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन है। जो 32.74 एनएम टॉर्क और 30.2 बीएचपी पावर जनरेट करता है। इस इंजन के साथ छह-स्पीड गियरबॉक्स का मिलान किया गया है। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल की अधिकतम गति 130 किमी/घंटा है। जावा 42 बॉबर का फ्यूल टैंक 14 लीटर का है।

Jawa 42 Bobber Brakes
इसके सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्यों को करने के लिए इसमें पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप और आगे की ओर टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन से मोटरसाइकिल को नियंत्रित किया गया है। और इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक डुएल चैनल ABS के साथ को जोड़ा गया है।

Jawa 42 Bobber Rival
Jawa 42 Bobber Price जावा 42 बॉबर का मुकाबला भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 , रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 और होंडा CB350 से होता है।

Jawa 42 Bobber: This cool bike of Jawa has come to give tough competition to Bullet.
Jawa 42 Bobber: This cool bike of Jawa has come to give tough competition to Bullet.

Read More: TVS Apache RTR 160 4V: युवाओं के दिलों में छाई TVS Apache RTR 160 4V, लांच होते ही मार्केट में लगा रही आग  

Related Articles

Back to top button