छत्तीसगढ़

अंतरराष्ट्रीय कथावाचक Pradeep Mishra पहुंचे रायपुर एयरपोर्ट, पवन खंडेलवाल व विशाल खंडेलवाल ने किया आत्मीय स्वागत

कल से 5 दिनों तक गंडई में बहेगी भक्ति की गंगा

रायपुर। अंतराष्ट्रीय कथा वाचक Pradeep Mishra आज एक बार फिर छत्तीसगढ़ की धरा पहुंचे हैं। राजधानी रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में उनका पवन खंडेलवाल, विशाल खंडेलवाल, लक्खू राजपूत और राहुल शर्मा द्वारा भव्य स्वागत किया गया। यहां से अमलेश्वर के आयोजक गंडई भी पहुंचे। जहां अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा से विस्तार से चर्चा हुई। इस दौरान पंडित प्रदीप मिश्रा ने अमलेश्वर में हुये आयोजन की जमकर तारीफ भी की।

बता दें कि 18 जून यानी कल से खैरागढ़-गंडई की धरा में 7 दिवसीय शिवमहापुराण होने जा रहा है। जिसके लिए अंतरराष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा आज रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान आयोजक मंडलों के साथ सैकड़ों की संख्या में Pradeep Mishra का स्वागत करने लोग एयरपोर्ट पहुंचे रहे।

Read More : Shiv Mahapuran Katha : धन-संपदा खत्म हो सकती है परन्तु पुण्यरूपी पूंजी कभी खत्म नहीं होगी, शिवजी को प्रसन्न करने के लिए घंटों मंदिर में बैठने की जरुरत नहीं  Pradeep Mishra 

छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक अंतराराष्ट्रीय कथावाचक Pradeep Mishra का शिवमहापुरा का आयोजन हो रहा है। अभी हाल में 27 मई से 2 जून तक दुर्ग अमलेश्वर में 7 दिवसीय शिवमहापुराण का आयोजन किया गया था। जिसके कल से गंडई में शिवमहापुराण का आयोजन किया जा रहा है।

वहीं आने वाले दिनों 12 अगस्त 2024 से 16 अगस्त 2024 तक पोंड चम्पारण में शिवपुराण महापुराण का आयोजन होना है। जिसके आयोजक श्री शंभू सेवा समिति एवं समस्त ग्रामवासी पोंड होंगे। साथ ही 23 मार्च 2025 से भरेंगाभाठा में शिवमहापुराण आयोजित होने है।

Related Articles

Back to top button