खेल

IND vs BAN : रोहित के घमंड ने डुबोई नैय्या, मेन प्लेयर्स को किया बाहर, झेलनी पड़ी करारी हार

Asia Cup 2023 : IND vs BAN : सुपर-4 का आज अंतिम मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला बांग्लादेश और भारत के बीच खेला गया. आज का मैच बड़ा रोमांचक रहा. दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंशक काफी चाव से मैच का आंनद लेते दिखे। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. एशिया कप के सुपर-4 के आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को छह रनों से हराया है.

Read More : Asia Cup 2023 : एशिया कप के बाद संन्यास लेने जा रहे ये 3 क्रिकेटर, एक तो यॉर्कर से स्टंप उखाड़ने में माहिर, मायूस हुए भारतीय फैंस

Asia Cup 2023 : IND vs BAN : आज का मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुये 50 ओवर में 265 रन बनाये। वही भारत ने 49.5 ओवरों में 259 रन ही बना पाये। 266 रनों के पीछा करने उतरी भारतीय टीम की सलामी जोड़ी फ्लॉप साबित हुई. वही कप्तान रोहित शर्मा सस्ते में चलते बने। झील के अलावा कोई भी बल्लेबाज मैदान में नहीं टिक सका। और एक के बाद एक सूखे पत्तों की तरह झड़ने लगे.

Ind vs Ban
Read More : Asia Cup : भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से हराया, उड़ाया रातों की निंद

Asia Cup 2023 : IND vs BAN : गिल ने मुश्किल समय में शानदार पारी खेलते हुए शतक ठोका. वहीं अंतिम वर्ष में अक्षर पटेल ने भी कुछ जबरदस्त शॉट खेले। एक समय ऐसा लग रहा था कि अक्षर पटेल टीम इंडिया को मैच जीत देंगे हालांकि वह ऐसा करने में नाकाम रहे। और बांग्लादेश ने बांग्लादेश ने भारत को छह रन से हरा दिया है। इस एशिया कप में यह भारत की पहली हार है। हालांकि, टूर्नामेंट के लिहाज से इस मैच का कोई महत्व नहीं था और टीम इंडिया 17 सितंबर को श्रीलंका से फाइनल खेलेगी। वहीं, बांग्लादेश का सफर इस जीत के साथ ही खत्म हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button