AutomobileTechnology

Hyundai Verna N Line: स्पोर्टी लुक के साथ जल्द लॉन्च होगी ये धांसू कार, जानें कीमत और दमदार फीचर्स

Hyundai Verna N Line: स्पोर्टी लुक, बेहतर डिजाइन और अद्भुत सुविधाओं से भरपूर Hyundai Verna N Line भारत में लांच होने वाली है। इस लेख के माध्यम से हम आपको Hyundai Verna N Line के सभी फीचर्स बताने जा रहे हैं । वर्तमान में भारतीय बाजार में Hyundai Verna सेडान सेगमेंट में हावी है, जिसकी बाजार हिस्सेदारी 40% है।

hyundai verna n line
hyundai verna n line

वोक्सवैगन सुप्रीमेसी, स्कोडा स्लाविया, होंडा सिटी और मारुति सियाज़ जैसी लोकप्रिय सेडान भारतीय बाजार में हुंडई वर्ना की प्रतिस्पर्धी हैं। पहली जासूसी तस्वीर में कंपनी को भारतीय सड़कों पर अपने एन लाइन स्पोर्टियर मॉडल का परीक्षण करते हुए दिखाया गया है; यह जल्द ही खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

Hyundai Verna N Line Design: हुंडई वर्ना एन लाइन की जासूसी तस्वीर में एक वाहन दिखाया गया है जिसका भारतीय सड़कों पर परीक्षण किया जा रहा है, जबकि यह छिपा हुआ है। हालाँकि कार का सटीक डिज़ाइन अज्ञात है, इसके किनारे और बंपर गहरे लाल रंग के हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें लाल ब्रेक कैलिपर्स के साथ अलॉय व्हील्स हैं, जो हुंडई की एन लाइन के लिए विशिष्ट विशेषता है।

Read More : TVS Ntorq 125: मार्केट में छाई TVS की यह एक्टिवा स्कूटर, स्पोर्टी लूक के साथ मिल रहे झक्कास फीचर्स, केवल इतने रुपए में…  Hyundai Verna N Line

Hyundai Exter Interior Leak
Hyundai Exter Interior Leak

उभरे हुए निकास पाइप हुंडई एन लाइन के स्पोर्टी बंपर और स्टाइल को पूरक करते हैं, और अंतिम संस्करण में अधिक विशेषताएं होंगी।

Hyundai Verna N Line Variant: गौरतलब है कि वर्ना टर्बो मॉडल में पहले से ही रेड ब्रेक कैलिपर्स की सुविधा है। वर्ना के अलॉय व्हील, जो SX और SX (O) ट्रिम्स में भी पेश किए जाते हैं, उनमें डायमंड कट की सुविधा भी है।

Hyundai Verna N Line Cabin: यह अनुमान लगाया गया है कि Hyundai Verna N Line के इंटीरियर में स्पोर्टी चमड़े की सीटें, एक स्पोर्टी गियर लीवर डिजाइन, विशेष परिवेश प्रकाश व्यवस्था और लाल और काले रंग अपडेट होने की उम्मीद है। N Line को Base Variant से अलग करने के लिए, इसके बाहर और अंदर पर विशिष्ट ब्रांडिंग भी होगी।

Hyundai Verna N Line Engine: Hyundai Verna N Line में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 160 हॉर्सपावर और 253 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें दो गियरबॉक्स विकल्प उपलब्ध होंगे: एक 6-स्पीड मैनुअल और एक 7-स्पीड डीसीटी। वर्ना नियमित वेरिएंट में 1.5-लीटर NA पेट्रोल इंजन लगा है।

Hyundai Verna N Line
Hyundai Verna N Line

Read More : Kawasaki Z H2: Kawasaki की ये राइडिंग बाइक, जिसके कीमत और फीचर्स दोनों कमाल की… लड़कों पर छाया इसका क्रेज

Hyundai Verna N Line में काफी हद तक Verna के समान सुविधा उपलब्ध होने की उम्मीद है. वैसे इसमें विशेष रूप से 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम रहेगा जो एक रंगीन टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो , वॉयस कंट्रोल, वेंटिलेशन एक सनरूफ और हीटिंग क्षमताओं के साथ एक वायरलेस चार्जिंग सिस्टम और सामने की सीटें मौजूद है । इन फीचर्स के अतिरिक्त सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर और हिल होल्डर असिस्ट जैसे सुरक्षा फीचर्स भी होंगे।

Hyundai Verna N Line Mileage: मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट में 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और ऑटोमैटिक पेट्रोल वेरिएंट में 20.25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

Hyundai Verna N Line - is it a possbility
Hyundai Verna N Line – is it a possbility

 

Hyundai Verna N Line अपनी सबसे तेज़ गति से 160 किमी प्रति घंटे तक की सफ़र कर सकती है।

Hyundai Verna N Line की शुरुआती कीमत 11.63 लाख रुपये है, अधिकतम कीमत 14.64 लाख रुपये है।

Hyundai Exter Interior Leak
Hyundai Exter Interior Leak

Read More : Hero Splendor Plus Xtec: मार्केट में Hero मोटर्स का दबदबा, सभी कंपनियों की हुई सिट्टी-पिट्टी गुल!, बेहतरीन माइलेज के साथ मिल रहे धांसू फीचर्स Hyundai Verna N Line

Related Articles

Back to top button