Automobile

Hyundai Discount : आ गया 4 लाख का बचत करने का मौका, भारी डिस्काउंट के साथ करें Hyundai के इस कार की खरीदी

Hyundai Discount : क्या आप कार खरीदने का सोच रहे हैं। और बढ़ती महंगाई के चलते खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर आ रही है। बिना देरी किये झटपट हुंडई वरना को अपना बना लें। इस कार की खरीदी में बंपर छूट का मौका मिलने जा रहा है। अभी तक ऐसी बंपर छूट आपने सूनी नहीं होगी। इस कार की खरीदी जरा सा भी देरी करते हैं। तो चार लाख रुपये की छूट आपके हाथ से निकल जाएगी।

यह बंपर छूट फरवरी 2024 तक ही लागू रहने वाली है। इसके बाद इस कार को आपको पूरी कीमत देकर ही खरीदनी पड़ेगी। इसलिए बिना देरी किये। इस कार की खरीदी कर लें। हालांकि यह छूट हुंडई के कुछ चुनिंदा कारों में ही बस मिलने जा रही है। सभी कारों में छूट का लाभ नहीं लिया जा सकेगा।

Read More : Discount On SUV Cars : इन पापुलर कारों पर मिल रही है तगड़ी छूट, महिंद्र एसयूवी से लेकर कई गाड़ियां हैं शामिल Hyundai Discount  

लुक और फीचर से दीवाना बनाने वाली यह अब आपको बचत से भी दीवाना बनाने जा रही है। इसकी शुरुआती प्राइस 11 लाख रुपये से 18 लाख रुपये तक है। अगर आप इस कार को एकमुश्त राशि देकर नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इसे ईएमआई में भी अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको 24037 रुपये प्रतिमाह भुगतान करने होंगे। जिस पर मात्र 9.8 फीसदी इंट्रेस्ट रेल लगने वाला है।

इस दमदार पावर फुल कार में आपको 1482सीसी से 1497 सीसी तक का इंजन मिलने जा रहा है। यह 18.6-20.6 का माइलेज दे रही है। ग्राहकों को हुंडई वरना के सीएनजी वैरिएंट पर 33,000 रुपये की डिस्काउंट मिलने जा रहा है। साथ ही इस कार की खरीदी में 35000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का भी लाभ मिलने जा रहा है।

Read More : Upcoming Cars : नए साल पर आने वाली है ये शानदार गाड़ियां, जानिए क्या है खूबियां Hyundai Discount  

इतना ही नहीं Hyundai grand I-10 Nios पर 43000 रुपये की बचत होने जा रही है। इसके CNG वैरियंट पर 30000 रुपये कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इस पर 10 हजार का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। साथ ही 3 हजार का स्पेशल बोनस भी मिल रहा है।

आई-10 नियोस पर 28000 रुपये तक की छूट दिया जा रहा है। इसके एएमटी वैरियंट पर 18000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलने जा रहा है। Hyundai Tucson के डीजल वैरियंट पर 50000 रुपये तक बचत होने जा रहा है। पेट्रोल वैरियंट में पूरे 4 लाख रुपये तक बचत हो रहा है।

 

Related Articles

Back to top button