Automobile

लांच होते ही Hyundai Creta मचा रही धमाल, धड़ाधड़ बुक हो रही गाड़ियां

Hyundai Creta मार्केट में आते ही धमाल मचाने लगी है। अगर आप भी कार खरीदने का सोच रहे हैं। तो इससे अच्छी और कोई आप्शन नहीं होगा। बिना देरी किये झटपट इस कार को अपना बना लें। लांच होते ही इस कार की 51 गाड़ियां बुक हो चुकी है। वहीं कस्टमर इस हुंडई की इस एसयूवी पर काफी ज्यादा इंट्रेस्ट ले रहे हैं।

साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी हुंडई इन दिनों लोगों की पहली पसंद साबित हो रही है। कंपनी ने अपनी नई कार हुंडई क्रेटा को मार्केट में उतार दिया है। भारतीय बाजार में यह धूम मचा रही है। इतना ही नहीं इस कार के बाजार में उतरने से दूसरी बड़ी कंपनियों के होश उड़ गये हैं।

Read More : Hyundai Creta मचाने जा रही भौकाल! जबरजस्त फीचर बना रहा दीवाना

कंपनी ने इसकी बुकिंग साल के शुरुआत में प्रारंभ की है। नये साल में यह कार काफी चर्चा में बना हुआ है। कंपनी ने इस कार को लेकर दावा किया है कि अब तक 51 से ज्यादा की बिक्री हो चुकी है। इसकी धांसू लुक और आकर्षक फीचर लोगों को काफी भा रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 1099900 रुपये निर्धारित की गई है।

Hyundai Creta : कंपनी ने इसमें कई बड़े बदलाव भी किये हैं। जो अन्य दूसरे मॉडल से इसको अलग भी बना रहा है। बताया जा रहा है। क्रेटा की बाडी स्ट्रक्चर को पहले से काफी मजबूत बनाया गया है। इसमें यूजर को 70 से अधिक सेफ्टी फीचर मिलने जा रहा है। इतना ही नहीं इसमें 36 फीचर्स को स्टैंडर्ड शामिल किया गया है। साउंड सहित तमाम लग्जरी फीचर एडिशनल एड किये गये हैं। जो धमाका मचा रही है।

Read More : Hyundai की सस्ती और लग्जरी कार खरीदने का आया गोल्डन चांस, कंपनी देने जा रही बंपर ऑफर  Hyundai Creta 

Hyundai CRETA : मार्केटिंग के लिहाज से बॉलीवुड के खान शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को जोड़ा गया है। जो इसको प्रेजेंट कर रहे हैं। और इसके स्टालिश पर लोगों को दीवाना बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button