मनोरंजन

Honey Singh Passes Away : सिद्धू मुसेवाला वाले की तरह हनी सिंह की कर दी हत्या, दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, घटना CCTV में कैद

Honey Singh Passes Away : इस वक्त की बड़ी खबर बताने जा रहे है। सिद्धू मुसेवाला की गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात लगातार बढ़ रही है। केंद्र की मोदी सरकार पर सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल उठ रहे हैं। लेकिन बदमाशों के हौंसलें बुलंदियों पर हैं। पुलिस के हिरासतों में भी मौतें हो रही हैं।

अज्ञात आरोपियों ने आज दिनदहाड़े हनी सिंह की ह्त्या कर दी हैं। जिससे सभी ओर दहशत का माहौल हैं। इस घटना का एक वीडियो आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि वह गोलियों को हनी सिंह पर बरसा रहे हैं।

Read More : Bhakta Kannappa : अब भगवान शिव का किरदार निभाएंगे प्रभास, ‘भक्त कनप्पा’ विष्णु मांचू का ड्रीम प्रेजोक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2019 में हाजीपुर में हुए देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड में हनी सिंह मुख्य आरोपी था। हाल ही में जेल से बाहर आया था। हनी सिंह की हत्या किए जानें से पहले वह हाजीपुर के चौहट्टा के पास सड़क किनारे किसी का इंतजार करता हुआ नजर आ रहा था। इसी बीच 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आरोपी हनी सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

गौरतलब है कि बिहार के हाजीपुर में सबसे बड़े सोना लूट कांड को हनी सिंह ने 2019 में अंजाम दिया था। लुटेरे करीब 56 किलो सोना लेकर फरार हो गए था। इस मामले में हनी सिंह कई सालों से जेल में था और हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आया था।

Read More : बच्चलन Urfi Javed ने नमकीन के रैपर से बना डाला ड्रेस, ट्रोलर बोले-साफ कर लेना, नहीं तो ऐसी जगह लगेगी

साल 2019 में 23 नवंबर को 6-7 की संख्या में आए अपराधियों ने हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में घुसकर वहां के कर्मचारियों को बंधक बना लिय था। इसके बाद बदमाशों ने 55 किलो 700 ग्राम सोने को लूट लिया जिसकी बाजार में कीमत उस वक्त 20 करोड़ रुपए से भी ज्यादा थी।

Honey Singh Passes Away : ये उस वक्त देश में सोने की सबसे बड़ी चोरी थी। अपराधियों ने लूट की इस वारदात को अंजाम देने के लिए फाइनेंस कंपनी के गार्ड से भी मारपीट की थी। अपराधियों ने वहां मौजूद ग्राहकों को भी नहीं छोड़ा था। इस बड़ी लूटी की पूरी वारदात को सिर्फ 20 मिनट में अंजाम दिया गया था। हैरानी की बात ये थी कि फाइनेंस कंपनी के ब्रांच से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस थाना था लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button