AutomobileTechnology

Honda Shine: माइलेज की रानी Honda Shine खरीदने का अच्छा मौका, मिल रही मात्र 20,000 रुपए में , जानिए पूरा डिटेल्स…

Honda Shine: हीरो के बाद होंडा शाइन भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। और इसकी बिक्री के लिए खरीदने वालों की हमेशा लम्बी लाइन लगी रहती है। अन्य बाइक्स इसके बिक्री के मामले में पिछड़ रही हैं। अगर आप भी होंडा शाइन खरीदने का विचार कर रहे हैं। तो, हमारे पास आपके लिए एक शानदार ईएमआई ऑफर है, जो आपको होंडा शाइन खरीदने और केवल 20,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर इसे आपके घर तक पहुंचाने में सक्षम बनाएगी।

Honda Shine 2024
Honda Shine 2024

Honda Shine Price:
Honda Shine: भारतीय बाजार में 2024 होंडा शाइन की शुरुआत देखी गई है, जो दो वेरिएंट और पांच रंग ऑप्शन में आती है। इसकी शुरुआती कीमत 92,711 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 97,077 रुपये (ऑन रोड दिल्ली) है। इस मोटरसाइकिल का वजन कुल 113 किलोग्राम है और इसके फ्यूल टैंक की कैपिसिटी कुल 10.5-लीटर है।

Read More: Maruti Grand Vitara: मारूति ने अपने फैन्स को दिया बड़ा तोहफा, Grand Vitara पर दे रही 79 हजार की बड़ी छूट…

Honda Shine EMI Plan
Honda Shine: आप अपने स्थानीय डीलरशिप पर जाकर 20,000 रुपये का डाउन पेमेंट करके, तीन साल के दौरान 12% बैंक ब्याज दर पर 2,739 रुपये की आसान मासिक किस्त देकर होंडा शाइन खरीद सकते हैं, और होंडा शाइन को अपने घर ले जा सकते हैं।

note : हालाँकि, ध्यान रखें कि ये ईएमआई योजनाएं आपके राज्य और डीलरशिप के आधार पर बदल सकती हैं। इस बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए आप अपने निकटतम डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Read more: Hero Xtreme 125R: मार्केट में तबाही मचाने आई Hero की यह धाकड़ बाइक, दमदार फीचर्स के साथ TVS को देगी जबरदस्त टक्कर

Honda Shine Features
Honda Shine: होंडा शाइन नई अपडेट वेरिएंट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है। इसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेशन, गियर पोजिशन और सर्विस इंडिकेटर के अलावा एक यूएसबी चार्जर है। इसके अलावा, इसकी सबसे बड़ी फीचर्स में से एक-स्टैंड लॉक इंडिकेटर-आपको देखने को मिलेगा।

Honda Shine
Honda Shine

 

Honda Shine Engine
Honda Shine: होंडा शाइन के इंजन की बात करें तो इसमें एयर-कूल्ड, 124 सीसी सिंगल सिलेंडर है जो 7,500 आरपीएम पर 10 हॉर्सपावर और 5,500 आरपीएम पर 11 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें पांच-स्पीड गियरबॉक्स जुड़ा हुआ है।

Read more: Hyundai Venue की नई वेरिएंट कमाल के पॉवर ओर फीचर्स के साथ हुई लांच, पेश होते ही मचाई खलबली

Honda Shine Brakes
Honda Shine: होंडा शाइन के ब्रेकिंग और सस्पेंशन के कार्यों को करने के लिए इसमें हाइड्रोलिक सस्पेंशन सेटअप और टेलीस्कोपिक फ्रंट फ्रॉक से इसे संभाला गया है। और इसके ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए इसमें पीछे की तरफ 130mm ड्रम ब्रेक और आगे की ओर 240 mm डिस्क ब्रेक जोड़ा गया है।

Honda Shine Brakes
Honda Shine Brakes

Related Articles

Back to top button