व्यापार

Hero Splendor Plus : न डाउन पेमेंट न बैंक लोन का चिकचिक, मात्र 15 हजार में घर ले जाये…

अपनी दिलरूबा को बाइक की पीछे सीट पर बैठाकर घुमाना हर किसी का सपना होता है। लेकिन सभी का ये सपना सच नहीं हो पाता है। अगर आप भी खुद की बाइक चाहते हैं। और बढ़ती महंगाई से परेशान हैं। जिसके चलते अपनी मनपसंद बाइक खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है।

इन दिनों बाजार में प्रीमियम डिजाइन और फीचर वाली बाइकों की लंबी रेंज मौजूद हैं। जिन्हें अपनाया बना सकते हैं। इनमें से Hero Splendor Plus जो पिछले लंबे समय से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। इसकी इन दिनों शो रूम प्राइस 75141 रुपये है। वहीं टॉप वेरिएंट की कीमत 76486 रुपये है।

Read More : Smart TV से भी कम में आप बना लें HERO SPLENDOR PLUS XTEC, खरीदने वालों की लग रही लंबी लाइनें

अगर आपके पास इतने रुपये भी नहीं है। तो भी आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। इन दिनों बाजार में सेकंड हैंड बाइकों की भी अच्छी डिमांड देखी जा रही है। जहां से अच्छी कंडीशन में मनपसंद बाइक कम कीमत में खरीदे सकते हैं। जिनमें OLX सहित कई आनलाईन Shoping बाजार शामिल हैं।

Hero Splendor Plus

OLX की साइट में दिल्ली नंबर वाली 2012 मॉडल की बाइक लिस्टिंग की गई है। जिसकी प्राइस 15 हजार रुपये रखी गई है। जिसे आप आसानी से अपना बना सकते हैं। वहीं droom की वेबसाइट पर 2013 की स्पेंलडर लिस्टिंग की गई है। जिसकी प्राइस 20 हजार रुपये रखीग गई है। इन दोनों में अलग से कोई Offer नहीं दिया जा रहा है।

नामी आन लाईन बाजार quikr पर गुरुग्राम नंबर की Hero Splendor Plus लिस्टिंग की गई है। जिसकी प्राइस 25 रखी गई है। इनमें से किसी को भी अपना सकते हैं। अपनी दिलरुबा को लांग ड्राइव पर ले जा सकते हैं। तो देरी बिल्कुल मत करिये। कहीं आपकी दिलरुबा नाराज न हो जाये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button