Technology

Hero Splendor Plus: TVS को चखना पड़ सकता है हार का स्वाद, सबकी बोलती बंद कर दे इतना दम रखती है Hero की Splendor Plus

Hero Splendor Plus: Hero के Splendor Plus लॉंच हुई है तब से अपने जलवा बिखेर रही है इसमें चाहे TVS की ही गाड़ी क्यों न हो Hero के सामने हार का स्वाद चखना पड़ सकता है। इसका कारण इस शानदार गाड़ी के होश उड़ा के रख देने वाले फीचर्स है जिसके बेहद ही स्टाइलिश होने के साथ ही जो ये इंडियन रोड पर परफॉरमेंस दे रही है उसका क्या ही कहना।

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

चलिए देखते है Hero की Splendor Plus के सभी फीचर्स :

Hero Splendor Plus Features:
Hero Splendor Plus: Hero की Splendor Plus अपने साथ काफी सारे मॉडर्न फीचर लेकर आता है। इसमें एक डायलॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है, जिसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ईंधन गेज, टेकोमीटर, ट्रिपमीटर, स्टैंड अलार्म आदि जैसे कई मॉडर्न फीचर्स मिलते है। इतना ही नहीं अभी और भी देखिये उन सब फीचर्स के अलावा इसमें एक आइडल स्टार्ट स्टॉप सिस्टम और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं जो इसे एक आल-राउंडर गाड़ी बना देता है।

Read more: KTM RC 125 मार्केट में मचा रही तहलका, इसमें मिल रहे धमाकेदार फीचर्स और शानदार माइलेज

Hero Splendor Plus Engine:
TVS Hero Splendor Plus: अगर हम Hero की Splendor Plus के इंजन की बात करे तो, यह 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है, इसमें 97.2 cc का इंजन है जीसके स्मूद परफॉरमेंस के लिए सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8,000 RPM पर 7.91 bhp का पावेर और 6,000 RPM पर 8.05 nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इतने पावर वाले इंजन के बाद भी ये क्लासिक बाइक 60km का माइलेज देता है जो की पेट्रोल के बचत में काफी फायदे मंद है।

Hero Splendor Plus Suspension And Brakes :


Hero Splendor Plus: रफ़्तार का क्या फ़ायदा अगर उसे संभाला ही न जा सके इसके साथ चलिए बात करते है इस ज़बरदस्त इंजन वाले गाड़ी के ब्रेक सिस्टम के बारे में बात करें तो इसके हैंडलिंग और सस्पेंशन के लिए इसके आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल कॉइल स्प्रिंग्स दिया गया है जो इसे एक काफी आराम दायक और स्मूद हैंडलिंग देता है। इसके ब्रेक्स में आगे और पीछे दोनों तरफ 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए है जिसके चलते चाहे कितने ही जल्दबाज़ी में ब्रेक्स लगाने पड़े गाड़ी का बैलेंस तब भी नहीं बिगड़े गा।

Hero Splendor Plus Rival :
Hero Splendor Plus : इंडियन मार्केट में Splendor Plus का मुक़ाबला मुख्य रूप से Bajaj की प्लैटिना 110, Honda की सीडी 110 ड्रीम और TVS की रेडॉन जैसी गाड़ियों से।

Hero Splendor Plus price:
Hero Splendor Plus: इतना सब कुछ जानने के बाद आगर आपको इसके प्राइस के बारे में नई पता तो फिर क्या फ़ायदा। Hero की Splendor Plus को इंडियन मार्केट में 3 वेरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसकी सबसे नीचे वेरिएंट से देखा जाये थो उसकी कीमत 90,251 रुपए है और उसके टॉप वेरिएंट की कीमत 91,736 रुपए (ऑन रोड) प्राइस है इसके साथ ही इसमें 6 अलग अलग कलर ऑप्शन भी अवेलेबल है।

अब आप इंतज़ार किसका कर रहे आज ही आपने करीबी Hero शोरूम में जाये टेस्ट ड्राइव ले और झट से इस शानदार क्लासिक बाइक को अपना बनाये।

 

 

 

 

 

Read more: Jawa 42 Bobber Price : Bullet को कड़ी टक्कर देने आई Jawa की ये धांसू बाइक, कम कीमत और पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में मचा रही धूम

Related Articles

Back to top button