Automobile

Hero splendor + : अपने लाड़ले को दिलाये धांसू बाइक, 20 हजार में घर ले जाये खुशियों का खजाना

Hero splendor + : ऐसा कोई नहीं होगा जो अपने लाड़ले को सपनो का बाइक गिफ्ट करना नहीं चाहता होगा। लाड़ले को प्यार जताने के मार्ग में महंगाई अधिकतर रोड़ा बनती है.क्या आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है. तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है. अपने लाडले का सपना जल्द ही पूरा कर सकेंगे। बाइक खरीदना चाह कर भी लोग नहीं खरीद पा रहे हैं. उनकी ऊपर वाले ने सून ली है.

आज हम आपको Hero splendor + को अपना बनाने के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके लिये आपको बस एक छोटी सी काम करना होगा। इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ना होगा। जिसके बांड आपका इस बाइक को खरीदने का सपना पूरा होने में कोई अड़चन नहीं होगा। इस बाइक कलर,लुक और फीचर लोगों को खूब भा रही है. इसकी सभी तरफ चर्चा हो रही है. इसके चाहने वाले इसे खरीदने टूट पड़ रहे हैं.

Read More : Hero Splendor Plus को 15000 में अपना बनाने का आ गया मौका, अभी नहीं ख़रीदा तो पछताते रह जाएंगे  Hero splendor + 

Hero splendor + : क्या आप भी इस बाइक के दीवाने हैं. दीवाना बनाने वाले इस बाइक की कीमत 73,440 रुपये है. यह 97.2 cc इंजन के साथ आ रही है. प्रतिलीटर 60 kmpl का माइलेज मिल रही है. इसमें i3s स्टार्ट/स्टॉप तकनीक के साथ वादे को पूरा करने वाला है. विश्वसनीयता, बेहतरीन ईंधन दक्षता और किफायती रखरखाव भी मिल रहा है। स्प्लेंडर में तीन अलग-अलग वैरिएंट आ रहे हैं. 97 सीसी, 110 सीसी और 125सीसी के इंजन के साथ आ रही है. यह किसी भी प्रकार के चमक दमक से बिलकुल अलग है. जो सिकी खासियत साबित हो रही है.

अगर इस बाइक को आप शोरूम से एकमुश्त रकम देकर नहीं खरीद पा रहे हैं. तो भी घबराने की जरुरत नहीं है. इन दिनों एक से बढ़कर एक ऑनलाइन साइट उपलब्ध हैं. जहां पुरानी गाड़ियों की बिक्री की जा रही है. यहाँ से इस बाइक को आप अपना बना सकते हैं. यहां अच्छी कंडीशन की बाइक बिक्री के लिये उपलब्ध है.

Read More : Hero Splendor Plus : न डाउन पेमेंट न बैंक लोन का चिकचिक, मात्र 15 हजार में घर ले जाये…  Hero splendor +   

सेकंड हैंड Hero splendor + 20000 से लेकर 50000 रुपये तक में मिल जा रहे हैं. अपनी बजट के अनुरूप पसंद कर सकते है. सेकंड हैंड बाइकों का सबसे बड़ा बाजार OLX है. जहां हीरो स्प्लेंडर 20000 रुपये में बिक्री के लिये लिस्टेड किया गया है. यह 2012 मॉडल की बाइक है. इसमें ड्यूल टोन कलर मिल रहा है. जो इसको लुक में और अधिक चार चाँद लगा रहा है. अभी तक यह बाइक मात्र 30000 किलोमीटर तक चली है.

नोट : बाइक की खरीदी करने के पहले कंडीशन और पेपर की जाँच अच्छी तरह कर लें. atanknews.com इसमें आपका का कोई सहयोग नहीं कर सकता। साथ ही इस खबर से संस्थान का कोई लेना देना नहीं है. इसे मात्र आपकी जानकारी के लिये सोशल मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button