व्यापार

Hero Splendor Plus को 15000 में अपना बनाने का आ गया मौका, अभी नहीं ख़रीदा तो पछताते रह जाएंगे

Hero Splendor Plus : क्या आप धांसू बाइक खरीदने का सोच रहे हैं। और अगर अभी तक नहीं खरीदा है। तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको धांसू बाइक खरीदने के बारे में बताने जा रहा है। इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें। जिससे आपका धांसू बाइक खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। इस बाइक को खरीदने के लिए न लोन की जरुरत होगी और न ही डाउन पेमेंट का झंझट रह जाएगा। सीधे आपके बजट में उपलब्ध हो जाएगा।

इतना ही नहीं ये माइलेज का बाप है। टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो का लोहा आज दुनियाभर की कंपनियां मानती है। हीरो मोटाकॉर्प एक से बढ़कर एक बाइक बाजार में उतारते रहती है। Hero Splendor Plus पिछले लम्बे समय से मार्केट में अपनी धाक बनाई हुई है।

Read More : Hero Splendor Plus : न डाउन पेमेंट न बैंक लोन का चिकचिक, मात्र 15 हजार में घर ले जाये…

 

आपको दीवाना बनाने वाली Hero Splendor Plus की शुरुआती कीमत 75,141 रुपये है.वही टॉप वेरिएंट की कीमत 76,486 रुपये बताई जा रही है. अगर आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते हैं. और एकमुश्त इतनी राशि नहीं है. तो भी आपका सपना पूरा हो सकता है. घबराने की जरुरत नहीं है. इन ऑनलाइन साइट के माध्यम से हीरो स्प्लेंडर प्लस की सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन में उपलब्ध हैं. जहां से आसानी से इसे अपना बना सकते हैं.

हीरो स्प्लेंडर प्लस के इस सेकंड हैंड बाइक को OLX पर लिस्टिंग किया गया है. यहाँ आधी से भी कम कीमत में मिलने जा रही है. Splendor Plus 2012 मॉडल की OLX पर लिस्टेड है. जिसका दिल्ली का नंबर है. वही इसकी कीमत 15 हजार रुपये राखी गई है. इस बाइक पर सेलर की तरफ से और कोई ऑफर नहीं मिलेगा।

Read More : Smart TV से भी कम में आप बना लें HERO SPLENDOR PLUS XTEC, खरीदने वालों की लग रही लंबी लाइनें

Hero Splendor Plus दूसरी वेब साइटों के माधयम से भी खरीदी बिक्री की जा रही है. DROOM में यह शानदार बाइक 2013 मॉडल की उपलब्ध है. इसके दिल्ली रजिस्ट्रेशन है। वही कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है. इस बाइक की खरीदी पर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है.

तीसरी सस्ती डील QUIKR पर लिस्ट की गई है। हरियाणा के गुरुग्राम नंबर वाली स्प्लेंडर प्लस का 2025 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत सेलर की तरफ से 25 हजार रुपये तय की गई है, जिसके साथ फाइनेंस प्लान की मिल जाएगा।

Related Articles

Back to top button