TechnologyTrending

Flipkart Sale : तगड़ा ऑफर, 7999 रुपये में Smart Tv खरीदने का आ गया मौका

Flipkart Sale : बढ़ती कीमतें स्मार्ट टीवी खरीदने के लोगों के सपने को पूरा नहीं होने देती है। ऐसे ही सपने देखने वालों के सपने आज सच होने वाले हैं। अगर आप भी स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं। और खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आप इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें। आप यह मान सकते हैं इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ने से स्मार्ट टीवी आसानी से मिल सकते हैं।

Flipkart Sale : इन दिनों आनलाईन प्लेटफार्म Flipkart पर सेल चल रही है। जहां होम अप्लांसेस, इलेक्ट्रानिक सहित हर तरह के सामान भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। यहां से लोग भर भरके सामानों की खरीदी कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट के तगड़े सेल से आसानी से स्मार्ट टीवी खरीदा जा सकता है। यहां मात्र 7999 रुपये में स्मार्ट उपलब्ध है।

Read More : Bumper Offer : सस्ता टीवी खरीदने का आखरी मौका, मिल रही 71 फीसदी डिस्काउंट   Flipkart Sale  

फ्लिपकार्ट सेल में तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां से आपको बैंक आॅफर भी किया जा रहा है। बैंक के माध्यम से खरीदी करने 10 फीसदी छूट दी जा रही है। एक्सि बैंक का कार्ड इस्तेमाल करने से 5 फीसदी का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart Sale : इसके बावजूद अगर आप इस टीवी को नहीं खरीद पा रहे हैं। तो ईएमआई पर भी अपना बनाया जा सकता है। बैंक फाइनेंस कर इस स्मार्ट टीवी को खरीदी करने पर 282 रुपये का ईएमआई का भुगतान करना होगा। इस स्मार्ट टीवी में जबरजस्त पिक्चर क्वालिटी के साथ 30 वाट का साउंड सिस्टम मिलने जा रहा है।

Read More : Layoff ; ये कंपनियां धड़ाधड़ छिन रही नौकरियां, अब तक हजारों लोग हो गये बेघर Flipkart Sale  

अगर आप यूपीआई से भुगतान करते हैं। तो एक फीसदी का छूट एडिशनल हासिल कर सकते हैं। इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलने जा रहा है.

Related Articles

Back to top button