व्यापार

Ertiga जल्द होने जा रही MPV सेगमेंट में लांच, न्यू-जेन-स्विफ्ट और डिजाइर भी लाइन में…

Ertiga : Maruti Suzuki के पोर्टफोलियो में यू तो एक से बढ़कर एक कार है. जो कंपनी की शोभा बढ़ा रही है. एक बार फिर कंपनी के पोर्टफोलियो में बढ़ोतरी होने जा रही है. कंपनी धांसू MPV को मार्केट में उतारने जा रही है. इसकी दीवानगी लोगों में अभी से दिखनी शुरू हो गई है. इसे Ertiga से किफायती बताया जा रहा है. इस कार की YBD कोडनेम के साथ कुछ डिटेल सामने आयी है. जिसके बाद इस नई कार को लोग खूब सर्च कर रहे हैं.

बताया जा रहा है. जापान में पहले से उपलब्ध Suzuki Spacia के तर्ज पर इसे इंडियन मार्केट पेश करने की तयारी है. डाइमेंशन और डिजाइन के लिहाज से इस गाड़ी में काफी परिवर्तन किया जा रहा है. अगर आप लोग भी धांसू कार खरीदने का सोच रहे हैं. तो थोड़ा इंतजार कर लीजिये। Maruti Suzuki की यह कार मार्केट में जल्द धूम मचाने आ रही है.

Ertiga
Ertiga

हलाकि कंपनी ने अभी तक लांचिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी साफ नहीं किया है. इस कार को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे 2025 में लॉन्च किया जा सकता है। Spacia की तुलना में साइज बड़ी हो सकती है. कंपनी इस कार में इंटीरियर को अर्टिगा से बेहतर करने जा रही है. बताया जा रहा है इस कार का सीधा मुकाबला रेनो ट्राइबर से हो सकता है.

Read More : मात्र 15,000 में घर ले जाये HERO HF DELUXE, लुक और फीचर्स उड़ा देंगे होश Ertiga 

आने वाले दिनों में कम्पनी MPV के साथ-साथ न्यू-जेन-स्विफ्ट और डिजाइर को भी मार्केट में उतारने जा रही है. इस गाड़ी में 1.2L Z सीरीज 3 सिलेंडर मिल्ड हाइब्रिड इंजन दिया जा रहा है. इंजन मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आने का अनुमान लगाया जा रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button